Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalओडिशा : बीजद विधायक अरबिंद धाली, पूर्व आईएएस अधिकारी हृषिकेश पांडा भाजपा...

ओडिशा : बीजद विधायक अरबिंद धाली, पूर्व आईएएस अधिकारी हृषिकेश पांडा भाजपा में शामिल


भुवनेश्‍वर:

ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के वरिष्ठ नेताओं का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आने का सिलसिला जारी है। यहां के पार्टी कार्यालय में रविवार को हुए कार्यक्रम के दौरान बीजद के एक मौजूदा विधायक अरबिंद धाली सहित सत्तारूढ़ पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल हो गए।

जयदेव सीट से विधायक धाली भाजपा के टिकट पर मलकानगिरि निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे। बाद में वह बीजद में शामिल हो गए और 2009 और 2019 में दो बार जयदेव विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की।

धाली ने रविवार को बीजद पर निशाना साधते हुए कहा, मौजूदा शासन अब राज्य के लिए अच्छा नहीं है और आने वाले दिनों में भाजपा राज्य में सत्ता में आएगी।

धाली ने कहा, राज्य में लोगों का दम घुट रहा है और बीजद में फिलहाल कोई लोकतंत्र नहीं बचा है। वरिष्ठ नेताओं को बीजद में कभी भी उचित सम्मान नहीं मिलता है। मौजूदा विधायक के खिलाफ समानांतर उम्मीदवार मैदान में उतारे जा रहे हैं।

मलकानगिरि के पूर्व विधायक मुकुंद सोडी भी रविवार को भाजपा में शामिल हो गए।

इसके अलावा, 1979 बैच के आईएएस अधिकारी और प्रखर लेखक हृषिकेश पांडा भी रविवार को भाजपा में शामिल हो गए।

भद्रक जिले के रहने वाले पांडा ने अपने लंबे नौकरशाही करियर के दौरान केंद्र और राज्य सरकारों में कई शीर्ष पदों पर काम किया।

इस बीच, रविवार को सेवानिवृत्त एयर मार्शल दिलीप कुमार पटनायक भी भाजपा में शामिल हो गए।

दूसरी ओर बीजद ने विपक्षी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नए नेता तैयार करने के बजाय उसने बीजद से निष्कासित नेताओं पर भरोसा किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments