Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleकटरीना कैफ-पूजा हेगड़े ने दिवाली पार्टी के लिए चुना ये ब्लाउज डिजाइन,...

कटरीना कैफ-पूजा हेगड़े ने दिवाली पार्टी के लिए चुना ये ब्लाउज डिजाइन, मिलेगी स्टाइल टिप्स


ऐप पर पढ़ें

दिवाली का त्योहार नजदीक है और बॉलीवुड में पार्टियों का दौर चल रहा है। जिसमे सेलेब्स सज-धजकर पहुंच रहे हैं। लेकिन हर किसी की निगाहें तो हीरोइनों पर होती हैं। जो पूरे देसी अंदाज में दिवाली पार्टी में पहुंचती हैं। बीती रात मुंबई में रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में कई सारे सितारे पहुंचे। लेकिन लोगों की निगाहें कटरीना कैफ, पूजा हेगड़े, नुसरता भरुचा, अलाया एफ, हुमा कुरैली पर अटक गईं। उनका देसी अंदाज इस वेडिंग सीजन लड़कियां जरूर ट्राई करना चाहेंगी। खासतौर पर पूजा हेगड़े और कटरीना कैफ के ब्लाउज डिजाइन ने काफी इंप्रेस किया।

 

पूजा हेगड़े के लुक ने किया इंप्रेस

दिवाली पार्टी के लिए पहुंची पूजा हेगड़े का स्टाइल काफी इंप्रेसिव दिख रहा था। लांग लेंथ स्कर्ट के साथ ब्लाउज को पेयर किया गया था। जो काफी स्टाइलिश दिख रहा था। प्रिंट और सिल्वर एंब्रायडरी के साथ स्कर्ट की वेस्ट लाइन पर प्लीट्स डाली गई थी। जो इस स्कर्ट को धोती लुक दे रहा था। वहीं जूल नेकलाइन और फुल स्लीव डिजाइन टोंड एब्स को फ्लांट कर रही थी। अगर आप भी चाहें तो इस वेडिंग सीजन ब्लाउज की इस डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं। ये काफी स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देगा।

कटरीना कैफ की जूल नेकलाइन

वहीं दिवारी पार्टी के लिए पहुंची कटरीना कैफ ने सब्यसाची के लहंगे को चुना। जिस पर भारी-भरकम गोटा वर्क किया गया था। वहीं ब्राउन शेड के फुल स्लीव ब्लाउज की नेकलाइन इंट्रेस्टिंग थी। जिस पर नेकलेस के डिजाइन में एंब्रायडरी ऐड की गई थी। जो नेकपीस की कमी को पूरा कर रही थी। कटरीना का ये खास ब्लाउज वेडिंग सीजन में महिलाएं ट्राई कर सकती हैं। ये काफी खूबसूरत लुक देगा।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments