Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकन्फर्म! Realme के सस्ते फोन में 67W फास्ट चार्जिंग, खरीदने पर FREE...

कन्फर्म! Realme के सस्ते फोन में 67W फास्ट चार्जिंग, खरीदने पर FREE इयरबड्स भी


चाइनीज टेक ब्रैंड Realme भारतीय मार्केट में अपना नया बजट फोन Realme Narzo 70 Pro 5G लॉन्च करने जा रहा है और इस डिवाइस को 19 मार्च को मार्केट का हिस्सा बनाया जाएगा। इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हुए हैं और अब इसकी फास्ट चार्जिंग क्षमता कन्फर्म हो गई है। इसके अलावा डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट सामने आए हैं।

रियलमी ने कन्फर्म कर दिया है कि नए Narzo 70 Pro 5G में 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने इस डिवाइस की बैटरी क्षमता नहीं कन्फर्म की है लेकिन इसमें 5000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है। कंपनी ने बताया है कि इस स्मार्टफोन में पहले के मुकाबले 65 प्रतिशत कम प्री-लोडेड ऐप्स मिलेंगे। साथ ही इसमें एयर जेस्चर्स का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

₹20,000 से कम में बेस्ट कैमरा फोन? शाओमी, रियलमी और वनप्लस लिस्ट में

Narzo 70 Pro 5G के अन्य स्पेसिफिकेशंस

रियलमी के नए स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले मिलेगा और इस फोन में रेनवाटर टच फीचर का सपोर्ट दिया गया है। यानी कि इस फोन की स्क्रीन पर पानी की हल्की छीटें पड़ने पर भी टच अच्छी तरह काम करेगा। इस डिवाइस के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस कैमरा को ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट मिलेगा।

कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट का पहला फोन होगा, जिसमें डुअल टोन वाला ग्लास बैक डिजाइन और Sony IMX890 कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने लॉन्च के दिन ही इस फोन की अर्ली बर्ड सेल की घोषणा भी की है, जिसमें डिस्काउंट और खास ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन ₹5000 सस्ता, ये रही बेस्ट कैमरा फोन डील

बजट प्राइस पर खरीदा जा सकेगा Realme फोन

सेल के दौरान Realme Narzo 70 Pro 5G को खास डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। 19 मार्च की शाम 6 बजे इस फोन को बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध करवाया जाएगा। इस फोन की कीमत 25,000 रुपये से कम रहने वाली है और चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान करने की स्थिति में इसपर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। फोन खरीदने पर Buds T300 TWS इयरबड्स भी एकदम फ्री मिलेंगे।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments