Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleकन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2024, देवघर के ज्योतिषी से...

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2024, देवघर के ज्योतिषी से जानिए वार्षिक राशिफल


परमजीत कुमार/देवघर.नया साल का शुरुआत होने वाला है और नए साल कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो कुछ राशियों के लिए नकारात्मक रहने वाला है. नए साल में कई बड़े ग्रह किसी राशि में गोचर कर रहे हैं. इसके साथ-साथ ही कई योग का भी निर्माण होने जा रहा है. इसका प्रभाव दोबारा राशियों पर अवश्य पड़ेगा ही साथ ही मनुष्य के जिंदगी में पर भी पड़ने वाला है. कुछ राशियों के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है नया साल की शुरुआत में ही. तो लिए देवघर के ज्योतिष आचार्य से जानते हैं की कन्या राशि जातक वालों के लिए कैसा रहने वाला है नया साल.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि नया साल यानी 2024 कन्या राशि जातक वालों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. कन्या राशि जातक को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ सकता है. शनि भारी रहने के कारण कन्या राशि जातक को हर क्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. नए साल में आपके रिश्ते भी भी कर सकते हैं जैसे भाई-बहन के साथ विवाद भी हो सकता है. इसके साथ ही खर्च में भी बढ़ोतरी हो सकती है.

1 मई के बाद रिश्तो में आएगा सुधार
करियर की दृष्टिकोण से कन्या राशि जातक वालों के लिए नया साल मिलाजुला रहने वाला है. 1 मई तक आपको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि गुरु अष्टम भाव में रहने वाला है और गुरु जब भी अष्टम भाव में होता है तो जातक को काफी कष्ट पहुंचता है. वही 1 मई के बाद हालात धीरे सुधरेंगे और करियर में सफलता मिलेगी.पारिवारिक दृष्टिकोण से भी कन्या राशि जातक वालों के लिए नया साल उतना खास नहीं रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ खटपट हो सकती है. शनि और गुरु मिलकर आपको परेशान कर सकता है. व्यवहार पर नियंत्रण रखें अपने गुस्से पर काबू करें. बेवजह किसी बात को तुल ना दे नहीं तो विवाद तलाक भी करा सकता है. 1 मई के बाद रिश्तो में मधुरता आएगी.

आर्थिक हालात सुधरेंगे
स्वास्थ्य दृष्टिकोण से कन्या राशि जातक वालों के लिए नया साल काफी नकारात्मक रहने वाला है. सालों भर आपको अस्पताल के चक्कर काटने पर जाएंगे. लगातार आप बीमार हो सकते है. सेहत को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत पड़ सकती हैं.आर्थिक दृष्टिकोण से भी कन्या राशि जातक वालों के लिए नया साल का पूर्वर्ध उतना खास नहीं रहने वाला है. खर्च बढ़ेंगे इनकम कम होगी जिसके चलते मन भी परेशान रहने वाला है. जब कन्या राशि की कुंडली से गुरु अष्टम भाव छोड़कर चले जाएगा तब हालात सुधरेंगे और आर्थिक तंगी भी समाप्त हो जाएगी.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments