Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalकब तक ED के हिरासत में रहेंगे संजय सिंह, सियासत में एंट्री...

कब तक ED के हिरासत में रहेंगे संजय सिंह, सियासत में एंट्री को लेकर क्या बोलीं कंगना रनौत? 5 बड़ी खबरें


ऐप पर पढ़ें

इस वक्त गाजा पट्टी और इजरायल की हवा में बारूद की गंध है। बमों के प्रभाव से आसमान का रंग बदल गया है। जमीन पर खून के धब्बे हैं। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह अभी प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर ही रहेंगे। अदालत ने संजय सिंह को एक बार फिर ईडी की रिमांड पर भेजा है। इजरायली सेना ने बंकर बस्टर नामक एक शक्तिशाली प्रकार के बम से उत्तर-पश्चिमी गाजा में सुरंगों को भी निशाना बनाया है, जो फिलिस्तीनियों के लिए सुरक्षा चौकियां हुआ करती थीं। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मंगलवार को वर्ल्ड कप 2023 का आठवां मैच खेला जा रहा है। दोनों टीम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने हैं। कंगना रनौत बिना किसी लाग लपेट के बेधड़क बोलती हैं। मुश्किल सवालों पर भी बेझिझक जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं। सोशल मीडिया पर वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। पढ़ें देश-दुनिया की 5 बड़ी खबरें…

व्हीलचेयर पर है हमास कमांडर, नहीं है हाथ; कैसे उड़ाई इजरायल की नींद

इस वक्त गाजा पट्टी और इजरायल की हवा में बारूद की गंध है। बमों के प्रभाव से आसमान का रंग बदल गया है। जमीन पर खून के धब्बे हैं। डेढ़ साल से ज्यादा समय से चल रहे रूस-यूक्रेन युद्ध में दुनिया ने ऐसी भयावह तस्वीरें देखी हैं। मगर अब इजरायल और फिलिस्तीन के बीच खूनी संघर्ष का सुर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। दोनों देशों में अब तक 1500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। फिलिस्तीन और इजरायल के बीच संघर्ष लंबे समय से चला आ रहा है, ऐसे में हमास के लीडर ने इजरायल की नींद उड़ा रखी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

संजय सिंह को नहीं मिली राहत, 13 अक्टूबर तक हिरासत में ही रहेंगे

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह अभी प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर ही रहेंगे। अदालत ने संजय सिंह को एक बार फिर ईडी की रिमांड पर भेजा है। संजय सिंह की रिमांड अवधि 10 अक्टूबर यानी आज खत्म हो रही थी। जिसके बाद ईडी ने संजय सिंह को अदालत में पेश किया था। जांच एजेंसी की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने आप सांसद संजय सिंह को रिमांड पर भेज दिया है। अदालत में ईडी ने 5 दिनों के लिए संजय सिंह की रिमांड मांगी थी। अदालत ने 13 अक्टूबर तक संजय सिंह को हिरासत में भेजा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

इजरायल-हमास जंग में US ने उतार दिया ‘महाकाल’, क्या है जेराल्ड फोर्ड? 

हमास-इजरायल जंग के चौथे दिन गाजा पट्टी में हालात बहुत नाजुक हो चले हैं। इजरायल वहां दिन-रात ताबड़तोड़ बमबारी कर रहा है। वहां 100 बच्चों समेत कुल 700 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 3000 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। पूरी गाजा पट्टी के आसमान में बार-बार धुएं का गुब्बार उठ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इजरायली सेना ने बंकर बस्टर नामक एक शक्तिशाली प्रकार के बम से उत्तर-पश्चिमी गाजा में सुरंगों को भी निशाना बनाया है, जो फिलिस्तीनियों के लिए सुरक्षा चौकियां हुआ करती थीं। इजरायली सेना अब हमले में हमास आतंकियों और आम नागरिकों में फर्क नहीं कर रहीं और बड़ी बेदर्दी से उन पर हमले कर रही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

श्रीलंका ने पाकिस्तान को दिया 345 रन का टारगेट, मेंडिस-सदीरा ने ठोकी सेंचुरी

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मंगलवार को वर्ल्ड कप 2023 का आठवां मैच खेला जा रहा है। दोनों टीम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने हैं। श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने 345 रन का लक्ष्य रखा है। श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 344 रन जुटाए। श्रीलंका की ओर से सर्वाधिक रन कुसल मेंडिस ने बनाए। उन्होंने 77 गेंदों में 14 चौकों और 6 छक्कों की बदौलद 122 रन की तूफानी पारी खेली।

यहां पढ़ें पूरी खबर

राजनीति में आने को लेकर कंगना के बेबाक बोल, कहा- अगर ऑफर आया तो…

कंगना रनौत बिना किसी लाग लपेट के बेधड़क बोलती हैं। मुश्किल सवालों पर भी बेझिझक जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं। सोशल मीडिया पर वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। उनकी सक्रियता देखकर कई बार उनके राजनीति में जाने के कयास लगते रहे हैं। कंगना इशारों-इशारों में तो कई बार कह चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने कन्फर्म कर दिया कि अगर कोई ऑफर आया तो वह झिझकेंगी नहीं। कंगना पीएम मोदी की तारीफ भी करती हैं कि पीएम की वजह से पूरी दुनिया में आज भारत को अलग नजरों से देखा जाता है और विशेष महत्व दिया जाता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments