Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentकभी कैटरीना के बचपन के रोल में नजर आई थीं तुनिषा शर्मा,...

कभी कैटरीना के बचपन के रोल में नजर आई थीं तुनिषा शर्मा, महज 20 साल रहा जिंदगी का सफर


मुंबई: टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. तुनिषा ने शुक्रवार 24 दिसबंर को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. घटना के वक्त एक्ट्रेस मेकअप रूम में थीं. अंदर से गेट बंद था. बहुत देर तक गेट ना खुलने पर सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची और स्टाफ इस मामले पर बातचीत की. तुनिशा शर्मा इन दिनों टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में नजर आ रही थीं.

इस दुनिया को अलविदा कहने से महज 6 घंटे पहले ही तुनिषा ने सोशल मीडिया पर सेट से ही एक पोस्ट किया था. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, कभी रुकते नहीं हैं.’ कुछ समय पहले ही सामने आई पोस्ट को देखकर कोई यकीन नहीं करता की जिंदगी के बारे में इतनी पॉजिटिव सोच रखने वाली तुनिषा ने आखिर जिंदगी के सामने यूं कैसे हार मान ली और मौत को गले लगा लिया. ऐसे कई सवाल अब बस लोगों के जहन में रह गए हैं.

ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत
अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तुनिषा शर्मा ने हिस्टोरिकल शो भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप से की थी. पहले ही शो में एक्टिंग के प्रति तुनिषा का जोश, पेशन उनके किरदार में नजर आ गया था. इसके बाद एक्ट्रेस चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूछवाला, शेर ए पंजाब: महाराज रंजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे कई शोज में नजर आईं. अपने छोटे से अभिनय सफर में घर-घर पहचानी बनाने वाली तुनिषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. उनकी फोटोज और वीडियो में उनकी जिंदादिली साफ नजर आती थी.

इन बड़ी फिल्मों में भी आईं नजर
अपने एक्टिंग करियर में तुनिषा ने कई टीवी शोज के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया था. महज 20 साल की उम्र में तुनिषा कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी थीं. अपने एक्टिंग करियर में तुनिषा ने ‘फितूर’, ‘बार-बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया था. ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ में तुनिषा ने यंग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में भी कैमियो किया था.

Tags: Suicide, Tv actresses



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments