Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकमाल का प्रीपेड प्लान: 4 रुपये रोज में 365 दिन की वैलिडिटी,...

कमाल का प्रीपेड प्लान: 4 रुपये रोज में 365 दिन की वैलिडिटी, रोज मिलेगा 2GB डेटा


ऐप पर पढ़ें

अब आपका डेटा खत्म नहीं होगा! आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो आपके डेटा खत्म होना का टेंशन ही खत्म कर देगा, वो भी मामूली कीमत में। हम बात कर रहे हैं BSNL के 1515 रुपये का एक यूनिक प्लान की। वैसे तो BSNL के पास अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से ढेर सारे प्लान हैं लेकिन इस प्लान को कंपनी ने खासतौर से हैवी डेटा यूज करने वालों के लिए बनाया है। यदि आप भी रोज बहुत ज्यादा डेटा यूज करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान में आपको पूरे सालभर की वैलिडिटी मिलती है। चलिए डिटेल में बात करते हैं इस खास प्लान के बारे में…

चलिए डिटेल में जानते हैं BSNL के 1515 रुपये प्रीपेड प्लान के बारे में सबकुछ:

365 दिन की वैलिडिटी, रोज का खर्च लगभग 4 रुपये 

बीएसएनएल का 1515 रुपये का प्रीपेड प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी एक रिचार्ज में सालभर की फुर्सत और कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो रोज का खर्च 4 रुपये के लगभग है। लेकिन ध्यान रहें कि यह डेटा ओनली प्लान है यानी इस प्लान में ग्राहकों को कोई वॉयस कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलेगा। यह प्लान वैलिडिटी के लिए भी नहीं है। आप इस प्लान से तभी रिचार्ज कर सकेंगे जब आपके पास पहले से कोई एक्टिव बेस प्रीपेड प्लान हो।

Airtel लाया ₹199 का छोटू Broadband प्लान, इसमें 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स, राउटर फ्री

कुल 730GB डेटा मिलेगा, 1GB का खर्च मात्र 2 रुपये

जैसे कि हम बता चुके हैं 1515 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। यानी पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के दौरान यूजर को कुल 730GB डेटा मिलता है, यानी प्लान में प्रति जीबी का खर्च मात्र 2 रुपये आएगा। अच्छी बात यह है कि यदि आप 2GB डेटा भी पूरा यूज कर लेते हैं, तो भी आपका इंटरनेट बंद नहीं होगा आप 40Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है, इस प्लान का बेनिफिट ग्राहकों के लिए रिचार्ज की तारीख से पूरे एक साल तक उपलब्ध है।

पैसा वसूल ब्रॉडबैंड: ₹474 माह में 300 Mbps स्पीड, 12 महीने की वैलिडिटी और 8 OTT भी

लेकिन ध्यान रहें कि यदि आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां बीएसएनएल का नेटवर्क हाई-स्पीड कनेक्टिविटी प्रदान नहीं करता है, तो यह प्लान आपके लिए ज्यादा उपयोगी नहीं है। हालांकि, बीएसएनएल पूरे भारत में 4G लाने पर काम कर रहा है।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments