Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकम कीमत में सबसे धांसू फोन लॉन्च करने को Poco तैयार, सामने...

कम कीमत में सबसे धांसू फोन लॉन्च करने को Poco तैयार, सामने आ गए फीचर्स और कीमत


ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी Poco की ओर से भारतीय मार्केट में नया प्रीमियम स्मार्टफोन Poco F5 5G लॉन्च करने की घोषणा कर दी है और कंपनी हेड हिमांशु टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसका लॉन्च कन्फर्म किया है। हालांकि, इस फोन की लॉन्च डेट से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है लेकिन की-स्पेसिफिकेशंस जरूर सामने आए हैं। नए स्मार्टफोन में कंपनी Qualcomm का नया पावरफुल Snapdragon 7+ Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह नए क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला फोन होगा।

चिपमेकर क्वालकॉम की ओर से इस साल मार्च में Snapdragon 7+ Gen 2  प्रोसेसर लॉन्च किया गया है, जिसे मिड-रेंज स्मार्टफोन्स का हिस्सा बनाया जाएगा। यह चिपसेट दरअसल पिछले फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 1 का टोन्ड डाउन वर्जन है। पोको इंडिया हेड का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ कम कीमत के बावजूद नए फोन में दमदार परफॉर्मेंस मिलेगी। नए स्मार्टफोन को पिछले साल Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आए Poco F4 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। 

लॉन्च के बाद से सबसे कम कीमत! 10 हजार रुपये से कम में 50MP कैमरा वाला धांसू फोन

इतनी हो सकती है Poco F5 की कीमत

पिछले Poco F4 5G को भी कंपनी ने मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया था और Snapdragon 870 के साथ Poco और iQOO दोनों ही 30,000 रुपये से कम कीमत वाले 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी हैं। Poco F4 की कीमत भारत में 27,999 रुपये से शुरू होती है और नए Poco F5 को भी ब्रैंड इसी प्राइस सेगमेंट का हिस्सा बना सकता है। यानी कि इसकी शुरुआती कीमत 30,000 रुपये के आसपास हो सकती है। 

ऐसे हैं Poco F5 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

पोको के नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ मिल सकता है और इसे पिछले मॉडल की तरह ही 120Hz तक रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में Android 13 पर आधारित सॉफ्टेवयर स्किन आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल सकती है। इसके रियर पैनल पर 64MP प्राइमरी लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 8MP सेकेंडरी और 2MP तीसरा सेंसर शामिल होगा। फ्रंट कैमरा में कंपनी 16MP लेंस दे सकती है। 

धाकड़ 5G फोन लाई Poco, कम कीमत में 108MP कैमरा और जबर्दस्त परफॉर्मेंस

संकेत मिले हैं कि नए Poco F5 में यूजर्स को 67W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलने वाला है और इस 5G स्मार्टफोन में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी मिलेगी। पिछले Poco F4 5G में दी गई 4500mAh बैटरी के मुकाबले यह बड़ा अपग्रेड हो सकता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments