Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSports'करियर बर्बाद कर दूंगी', भारतीय क्रिकेटर को गर्लफ्रेंड ने दी धमकी, जानें...

‘करियर बर्बाद कर दूंगी’, भारतीय क्रिकेटर को गर्लफ्रेंड ने दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला


नई दिल्ली:

KC Cariappa : कर्नाटक के क्रिकेटर केसी करिअप्पा को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने करियर बर्बाद करने की धमकी दी है, जिसके बाद से ही चारों तरफ इस मामले पर चर्चा हो रही है और खिलाड़ी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सिर्फ करिअप्पा के करियर को बर्बाद करने की ही नहीं बल्कि उनके पिता, मां और बड़े भाई सहित पूरे परिवार को लेकर भी धमकी दी है कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ कते हैं. आइए इस बारे में विस्तार से बताते हैं…

KC Cariappa ने दर्ज कराई रिपोर्ट

IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रह चुके KC Cariappa की जिंदगी में इस वक्त काफी उथल-पुथल चल रही है, जिसके चलते शुक्रवार को क्रिकेटर ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया. नागासांद्रा के रमैया के रहने वाले केसी करिअप्पा ने बताया कि, कोडागु की एक लड़की से उनकी दोस्ती हो गई. देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, लेकिन जल्द ही करिअप्पा ने उस लड़की से अपना रिश्ता खत्म कर लिया, क्योंकि उनके मुताबिक वो लड़की “नशे की आदी, शराबी और बदचलन” थी.

करिअप्पा ने बगलागुंटे की पुलिस से कहा कि, उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को शराब छोड़ने के लिए कहा और काफी वक्त तक उसे इसके लिए राजी करने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया और ब्रेकअप कर लिया. मगर, इसके बाद चीजें ठीक नहीं हुईं बल्कि लड़की ने उन्हें धमकी देनी शुरू कर दी. अब करिअप्पा ने एक्स गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने खुद को मारकर और उनके नाम पर एक सुसाइड नोट छोड़कर क्रिकेट करियर खत्म करने की धमकी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘करिअप्पा द्वारा दायर शिकायत के आधार पर, हमने केस दर्ज कर लिया है…’

गर्लफ्रेंड ने पिछले साल खटखटाया था पुलिस का दरवाजा

KC Cariappa की गर्लफ्रेंड पिछले साल 31 दिसंबर 2022 को पुलिस के पास गई थीं. उन्होंने बगलागुंटे पुलिस में क्रिकेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया था कि करियप्पा ने उन्हें प्रेग्नेंट कर दिया था और फिर उन्हें सितंबर में जबरदस्ती बच्चा गिराने की दवा खिलाई थी. एक गर्लफ्रेंड ने मीडिया को बताया था कि करिअप्पा ने उन्हें मामले को वहीं रफा दफा करने के लिए कहा और शादी करने का झांसा दिया था. उन्होंने भी अपने बॉयफ्रेंड के करियर का ख्याल रखते हुए पुलिस को कोई सबूत नहं दिया था. गर्लफ्रेंड ने बताया कि, मैंने कोई सबूत नहीं दिया था, इसलिए पुलिस ने बी रिपोर्ट दर्ज की.

आपको बता दें, KC Cariappa ने 2015 में KKR का हिस्सा रहते हुए IPL डेब्यू किया था. हालांकि, कोलकाता ने उन्हें एक ही मैच खिलाया था. फिर 2016 में वह पंजाब किंग्स में चले गए और 2019 में केकेआर में वापस आए. फिर आईपीएल 2020 से पहले पंजाब ने उन्हें रिलीज कर ऑक्शन का रास्ता दिखाया. फिर 2021 में RR ने करिअप्पा को अपने साथ जोड़ा.इतने सालों में उन्हें कुल 11 मुकाबले खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 43.50 के औसत से 8 विकेट चटकाए. 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments