Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकरोड़ों जियो ग्राहकों की मौज, मिल रहा 6GB एक्स्ट्रा डेटा, इन रिचार्ज...

करोड़ों जियो ग्राहकों की मौज, मिल रहा 6GB एक्स्ट्रा डेटा, इन रिचार्ज पर ऑफर


ऐप पर पढ़ें

44 करोड़ ग्राहकों से ज्यादा ग्राहकों के साथ Reliance Jio देश का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर है। जियो अपने दो प्रीपेड प्लान्स के साथ ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। हम जिन दो प्लान्स की बात कर रहे हैं वे पहले से ही 3GB डेली डेटा के साथ आते हैं और अब एक्स्ट्रा डेटा देकर जियो ने इन दोनों प्लान्स को और भी ज्यादा वैल्यू फोर मनी बना दिया है। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये और 219 रुपये प्रति माह है। चलिए डिटेल में बताते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में सबकुछ…

जियो 399 रुपये प्रीपेड प्लान

जियो का 399 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस और डेली 3GB डेटा मिलता है। 399 रुपये के प्लान के साथ, जियो 61 रुपये का डेटा मुफ्त दे रहा है, जिसके तहत, ग्राहकों को 6GB बोनस डेटा मिल रहा है। यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 90GB डेटा मिलेगा। अगर आप जियो के डेटा बूस्टर सेक्शन में जाएंगे तो देखेंगे कि 61 रुपये वाला प्लान 6GB डेटा के साथ आता है।  प्लान के साथ मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड शामिल है। इस प्लान के ग्राहक जियो के Unlimited 5G Data ऑफर के लिए भी एलिजिबल हैं।

ये भी पढ़ें- अब 365 दिन FREE में देखें Disney+ Hotstar के मूवी-शो, साथ 5G डेटा और कॉलिंग भी

जियो 219 रुपये प्रीपेड प्लान

जियो का 219 रुपये का प्रीपेड प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसे प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 3GB डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। 219 रुपये के प्लान के साथ, जियो 25 रुपये का डेटा मुफ्त दे रहा है, जिसके तहत ग्राहकों को 2GB बोनस डेटा मिलता है। यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 44GB डेटा मिलेगा। अगर आप जियो के डेटा बूस्टर सेक्शन में जाएंगे तो देखेंगे कि 25 रुपये वाला प्लान 2GB डेटा के साथ आता है। प्लान के साथ मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड शामिल है। इस प्लान के ग्राहक भी जियो के Unlimited 5G Data ऑफर के लिए भी एलिजिबल हैं।

पूरे 27 महीने चलेगा ये 60Mbps ब्रॉडबैंड, Hotstar के साथ 3 महीने FREE सर्विस

जियो के ये दो प्रीपेड प्लान हैं जो फिलहाल ग्राहकों को बोनस डेटा दे रहे हैं। हालांकि, यदि आप पहले से ही 5G कवरेज के अंतर्गत हैं और आपके पास 5G फोन है, तो आप जियो के अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

 

 

(फोटो क्रेडिट-lovetoknow, स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments