Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकरोड़ों जियो यूजर्स को सौगात, 200 रुपये से कम में 3 बेस्ट...

करोड़ों जियो यूजर्स को सौगात, 200 रुपये से कम में 3 बेस्ट डेली डाटा प्लान; देखें लिस्ट


ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेलिकॉम मार्केट में सबसे बड़ा यूजरबेस रिलायंस जियो के पास है और कंपनी ढेरों प्रीपेड प्लान्स से रीचार्ज करने का विकल्प अपने यूजर्स को दे रही है। अगर आप उन यूजर्स में से हैं, जिन्हें महंगे प्लान्स से रीचार्ज करना पसंद नहीं है तो 200 रुपये से भी कम कीमत वाले कई प्लान्स में से चुना जा सकता है। हम ऐसे सस्ते प्लान्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनमें डेली डाटा का फायदा मिलता है। 

149 रुपये वाला जियो प्लान

रिलायंस जियो का सबसे सस्ता डेली डाटा प्लान 149 रुपये का है। इस प्लान के साथ रोज 1GB डाटा मिलता है और इसका वैलिडिटी पीरियड 20 दिनों का है। इससे रीचार्ज करने की स्थिति में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोज 100 SMS भेजने का विकल्प मिलता है। यह प्लान जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस भी ऑफर करता है।

Jio यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar फ्री, इन प्लान्स के साथ मिल रहा है फायदा

179 रुपये वाला जियो प्लान

ग्राहक अगर 179 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करते हैं तो उन्हें 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली डाटा का फायदा मिल जाता है। यह प्लान रोज 1GB डाटा के अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ भी जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस दिया जा रहा है।

199 रुपये वाला जियो प्लान

अगर आपकी डेली डाटा से जुड़ी जरूरतों के लिए 1GB डेली डाटा काफी नहीं है तो इस प्लान से रीचार्ज किया जा सकता है। इस प्लान से रीचार्ज करने पर 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और Jio Apps (JioTV, JioCloud और JioCinema) का ऐक्सेस मिलता है। 

Jio और Airtel यूजर्स की हो गई मौज, फ्री मिल रहा है अनलिमिटेड 5G डाटा

ध्यान रहे, इन सभी प्लान्स की कीमत 239 रुपये से कम है। ऐसी स्थिति में Unlimited 5G Data का फायदा इनसे रीचार्ज करने पर नहीं मिलता। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments