Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकरोड़ों मोबाइल यूजर्स की मौज, 84 दिन नेटफ्लिक्स फ्री, खत्म नहीं होगा...

करोड़ों मोबाइल यूजर्स की मौज, 84 दिन नेटफ्लिक्स फ्री, खत्म नहीं होगा 5G डेटा, फ्री कॉलिंग भी


ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) अपने करोड़ों यूजर्स को तगड़े प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं। वहीं, अगर आप लंबी वैलिडिटी और रोज ज्यादा डेटा देने वाला प्लान तलाश रहे हैं, तो भी इन कंपनियों के पास आपके लिए कई जबर्दस्त ऑप्शन मौजूद हैं। दोनों कंपनियों का 1499 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। इन प्लान में यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। ये 5G प्लान नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा इनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान्स के बारे में। 

रिलायंस जियो का 1499 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। एलिजिबल यूजर्स को इस प्लान में अनलिनिटेड 5G डेटा मिलेगा। कंपनी का यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। जियो का यह प्लान नेटफ्लिक्स (बेसिक) के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में कंपनी जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है। 

Samsung लाया 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला किफायती 5G फोन, हर कोई करेगा ऑर्डर

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल भी जियो की तरह इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा दे रही है। एयरटेल के 5G नेटवर्क वाले एरिया में रहने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। इसके अलावा प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। एयरटेल यूजर्स को इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री ऐक्सेस शामिल है। 

(Photo: Freepik)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments