Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeLife Styleकर्क,सिंह धनु राशि वालों के आएंगे अच्छेदिन,100साल बाद मेहरबान हो रहे सूर्य...

कर्क,सिंह धनु राशि वालों के आएंगे अच्छेदिन,100साल बाद मेहरबान हो रहे सूर्य देव


परंजीत/देवघर. ज्योतिषविदों की माने तो हमारा जीवनचक्र ग्रह नक्षत्र से जुड़ा हुआ है. यहां समय-समय पर सभी ग्रह अपना राशि परिवर्तन या नक्षत्र परिवर्तन जरूर करते हैं. जब भी कोई ग्रह नक्षत्र परिवर्तन करता है तो इसका सीधा प्रभाव राशि के ऊपर तो पड़ता ही है. इसके साथ ही मानव जाति पर भी पड़ता है. कई राशियों के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है तो कई राशियों के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. वहीं नए साल में दो बड़े ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन एक साथ करने जा रहे हैं. जिसके प्रभाव से तीन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. आईए देवघर के ज्योतिषाचार्य से जानते हैं कि कौन से हैं वह ग्रह जो अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं और इससे किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 से  कहा कि नया साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और अभी पौष का महीना चल रहा है. इस महीने में दो बड़े ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. यानी जनवरी के महीने में सूर्य और सनी एक साथ 100 साल के बाद अपना नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं. ग्रहों के राजा माने जाने वाले सूर्य उत्तरषाढा नक्षत्र में और कर्म के देवता माने जाने वाले शनि षतभिसा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. इसका प्रभाव तो सभी राशियों पर पड़ेगा लेकिन विशेष कर तीन राशियों की रूठी हुई किस्मत चमकने वाली है. वह राशि है कर्क,सिंह और धनु.

ये तीन राशियों के बल्ले बल्ले
कर्क राशि: कर्क राशि जातक के ऊपर सूर्य शनि का नक्षत्र परिवर्तन करने से सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. हर कार्य में आपको सफलता मिलने वाली है. इसके साथ ही नए व्यापार की अगर आप शुरुआत करना चाहते हैं तो समय बिल्कुल अनुकूल रहने वाला है.आर्थिक लाभ हो सकता है.इसके साथ ही कार्य के चलते आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होने वाली है.

सिंह राशि: सूर्य और शनि के नक्षत्र परिवर्तन से सिंह राशि जातक की किस्मत बदलने वाली है. सूर्य के अच्छे प्रभाव से सभी प्रकार के रोग समाप्त होने वाले हैं. वहीं शनि के प्रभाव से सारे बिगड़े हुए कार्य बन जाएंगे. अटके हुए धन की प्राप्ति होगी.प्रेम संबंध मामलों में सफलता मिलेगी.वही संतान इच्छुक दंपति को सूर्य और शनि की कृपा से संतान की प्राप्ति हो सकती है.

धनु राशि: सूर्य और शनि का प्रभाव धनु राशि के ऊपर सकारात्मक पड़ने वाला है. भाग्य साथ रहने के कारण हर कार्य में सफलता मिलेगी. पिता एवं मित्र के सहयोग से जो भी अटका हुआ कार्य है वह पूर्ण हो जाएगा. पहले से जो विवाद चल रहा है वह समाप्त हो जाएगा. घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकते हैं. पारिवारिक सदस्य मे जो बीमार है वह ठीक हो सकती है. कार्य के सिलसिले में आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं वह यात्रा आपके लिए काफी लाभप्रद रहने वाला है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18, Religion 18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments