Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalकर्नाटक में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, बेटे ने बेरहमी से की पिता...

कर्नाटक में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, बेटे ने बेरहमी से की पिता की हत्या, फिर शव के किए टुकड़े


हाइलाइट्स

कर्नाटक के बागलकोट में बेटे ने बेरहमी से की पिता की हत्या
आरोपी ने किए शव के 32 टुकड़े, फिर हिस्सों को बोरवेल में फेंका
पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

कर्नाटक. कर्नाटक में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसी हैवानियत का एक मामला सामने आया है. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बागलकोट में एक बेटे ने बेरहमी से अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. फिर कथित तौर पर उसने शव के 30 से ज्यादा टुकड़े किए. सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को एक बोरवेल के पास फेंक दिया. पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने शरीर के टुकड़ों को बरामद किया है. फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी विठला कुलाली को गिरफ्तार कर लिया है.

बात को लेकर विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने कथित पर पिता पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस की मानें तो परशुराम शराब का आदी था. वह अक्सर नशे में अपने घर पर विवाद किया करता था. इस वजह से उसकी पत्नी भी उससे अलग रहती थी.

खेत के पास बोरवेल में फेंका शव

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को परशुराम शराब के नशे में अपने घर पहुंचा. यहां विठला से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. बता इतनी बढ़ गई कि बेटे ने एक लोहे का रॉड लिया और पिता पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे पिता की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने पिता के शव के 32 टुकड़े किए. फिर बागलकोट के मुधोल के बाहरी इलाके पर एक खेत के पास शव को हिस्सों को फेंक दिया.

ये भी पढ़ें:  युवक के प्राइवेट पार्ट में साथी ने लगाया प्रेशर पंप, फिर की हवा भरने की कोशिश, हुई दर्दनाक मौत

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

आस-पास के लोगों को बोरवेल के पास से बदबू आने लगी. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस जब मौके पर पहुंचे तो उसे इंसान के शरीर के हिस्से मिले. इस पूरे मामले में पुलिस को बेटे पर शक हुआ. फिर पुलिस आरोपी बेटे को पुलिस स्टेशन लेकर आई. पुलिस की मानें तो पूछताछ में उसने अपने पिता की हत्या करने की बात कबूल की है. वहीं पुलिस ने बोरवेल के नजदीक से शव के हिस्सों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीएम रिपोर्ट के आने के बाद इस मामले में कुछ और नए खुलासे हो सकते हैं.

Tags: Crime News, Karnataka News



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments