Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalकर्नाटक: 'लव जिहाद की बात करें, सड़क-सीवेज की नहीं', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष...

कर्नाटक: ‘लव जिहाद की बात करें, सड़क-सीवेज की नहीं’, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के Video वायरल


कर्नाटक. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की बिसात बिछने लगी है. भाजपा यहां चुनाव को पूरी मजबूती से लड़ने को लेकर बूथ स्तर तक संगठन को संजीवनी देने में लगी है. इस बीच कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार के बयान से राज्य का राजनीति पारा एक बार फिर चढ़ता दिख रहा है. नलिन कुमार कतील का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ताओं से कहते दिखे कि सड़क और सीवेज जैसे ‘छोटे मुद्दों’ के बारे में बात न करें और ‘लव जिहाद’ जैसे बड़े मुद्दों को उठाया जाए जैसी बात कह रहे हैं. इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

मंगलुरु में ‘बूथ विजय अभियान’ कार्यक्रम में बोलते हुए नलिन कुमार भाजपा कार्यकर्ताओं से लव जिहाद के मामलों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहते दिख रहे हैं. भाजपा सांसद के इस विवादित भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मैं आप लोगों से कह रहा हूं, सड़क और सीवेज जैसे छोटे मुद्दों पर बात मत करो.. आपको लोगों को बताना होगा कि उनके बच्चों के सामने लव जिहाद का मुद्दा है. अगर आपको अपने बच्चों के भविष्य की चिंता है, और अगर आप लव जिहाद को रोकना चाहते हैं, तो भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र उपाय है.

कांग्रेस ने साधा निशाना
कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डी के शिवकुमार ने इस बयान के बाद भाजपा को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि नलिन कुमार कतील के बयान से बहुत बुरा संदेश गया है. यह इस बात का सबूत है कि वे विकास को प्राथमिकता देने के बजाय नफरत फैलाने और देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि हम विकास, रोजगार सृजन, भूख, मूल्य वृद्धि पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, वे सिर्फ लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं.

जेडीएस ने भी लगाया आरोप
जेडीएस ने भी इस बयान को लेकर भाजपा पर समाज में नफरत फैलाने का आरोप लगाया है.

Tags: Karnataka BJP, Karnataka News, Karnataka Politics



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments