Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकर्व्ड डिस्प्ले और 64MP कैमरा वाले सस्ते फोन ला रही है Realme,...

कर्व्ड डिस्प्ले और 64MP कैमरा वाले सस्ते फोन ला रही है Realme, टीज की Narzo 60 सीरीज


ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी Realme ने कन्फर्म किया है कि इसकी Narzo 60 सीरीज जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी और इन्हें शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने अब तक नए फोन्स की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं की है लेकिन इसे लगातार टीज कर रही है। अब पता चला है कि नए फोन कर्व्ड डिस्प्ले और बेहद पतले बेजल्स के साथ आएंगे। नए लाइनअप में दो मॉडल्स- Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro शामिल हो सकते हैं। 

अमेजन इंडिया वेबसाइट के डेडिकेटेड लैंडिंग पेज पर Realme Narzo 60 स्मार्टफोन का डिजाइन टीज किया गया है। पेज पर तीन स्लाइड्स दिखाई गई हैं, जिनमें डिवाइस का कर्व्ड डिस्प्ले दिख रहा है। इस लाइनअप में 61 डिग्री पर कर्व्ड डिस्प्ले बेहद पतले बेजल्स के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा दावा किया जा रहा है कि नए रियलमी फोन में एकसाथ 250,000 से ज्यादा फोटोज स्टोर की जा सकेंगी, यानी कि इनमें 1TB तक अधिकतम स्टोरेज मिल सकता है। 

क्या यूजर्स का डाटा इकट्ठा कर रही है Realme? कंपनी ने खुद दिया जवाब

अगले हफ्ते सामने आएगी ज्यादा जानकारी

Realme ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी नए Narzo सीरीज स्मार्टफोन्स के लिए एक माइक्रो-साइट बनाई है। हालांकि, इस वेबसाइट पर भी डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस या लॉन्च डेट नहीं कन्फर्म की गई है। कंपनी ने बताा है कि Realme Narzo 60 सीरीज से जुड़ी ज्यादा जानकारी अगले हफ्ते 26 जून को शेयर की जाएगी। संभव है कि इस फोन को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाए।

हाल ही में नए लाइनअप का वनीला मॉडल Geekbench लिस्टिंग में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ दिखा था। इस लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर RMX3750 सामने आया था और संकेत मिले थे कि फोन Android 13 पर आधारित RealmeUI 4.0 के साथ आएगा। सिंगल कोर टेस्टिंग में इस फोन को 714 पॉइंट्स और मल्टी कोर टेस्ट में 1,868 पॉइंट्स मिले हैं। 

10 हजार रुपये से कम में धांसू Realme टैबलेट, असली कीमत है 18000 रुपये के करीब

ऐसे होंगे Narzo 60 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo 60 5G को भारत में Realme 11 5G का रीब्रैज्ड वर्जन माना जा रहा है। अगर यह सच है तो नए स्मार्टफोन में 6.43 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलेगा। यह फोन 64MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है और इसमें 8MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस डिवाइस की 5000mAh बैटरी को 33W बैटरी का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। नए फोन को कंपनी बजट सेगमेंट का हिस्सा बना सकती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments