Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकर ले तैयारी: सामने आई OnePlus Open की कीमत, सैमसंग के फोल्डेबल...

कर ले तैयारी: सामने आई OnePlus Open की कीमत, सैमसंग के फोल्डेबल फोन से होगा सस्ता


ऐप पर पढ़ें

OnePlus जल्द ही इस महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कई ऑनलाइन लीक के अनुसार, वनप्लस द्वारा 19 अक्टूबर को वनप्लस ओपन स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। अब एक नया लीक ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन की संभावित कीमत का खुलासा हुआ है।

 

OnePlus Open की संभावित कीमत

WinFuture द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक लॉन्च होने वाला वनप्लस ओपन स्मार्टफोन काले और हरे कलर ऑप्शन में आ सकता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कंपनी वनप्लस ओपन की कीमत 1,699 डॉलर (लगभग 1,41,405 रुपये) रख सकती है, जो इसे हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 से थोड़ा सस्ता बनाती है।

 

हैरान कर देगी Amazon की सेल: पहली बार 40% तक सस्ते मिल रहे Samsung और Realme

 

OnePlus Open की संभावित फीचर्स

अपकमिंग वनप्लस ओपन स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की संभावना हैं, जिसमें ज़ूम को बढ़ाने के लिए संभावित रूप से एक पेरिस्कोप लेंस शामिल है। लीक हुई जानकारी में सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल कैमरा वाले डिस्प्ले का भी सुझाव दिया गया है। 

ये अफवाहें बढ़िया फोटोग्राफी अनुभव, बेहतर बायोमेट्रिक सुरक्षा और वनप्लस ओपन के लिए एक आधुनिक डिस्प्ले की ओर इशारा करती हैं। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट से पता चलता है कि डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होगा। इसके वनप्लस के ऑक्सीजनओएस फोल्ड इंटरफेस के साथ अनुकूलित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है, जो एक सहज और कुशल यूजर अनुभव का वादा करता है।

स्मार्टफोन में 48MP मुख्य कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 64MP टेलीफोटो कैमरा होने की अफवाह है। कैमरा हैसलब्लैड द्वारा संचालित है। वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर वनप्लस ओपन स्मार्टफोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। वनप्लस इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपकमिंग वनप्लस ओपन स्मार्टफोन का टीज़र पोस्ट करना शुरू कर दिया है। 

 

नहीं मिस करें Deal: सस्ते हुए 108MP वाले ये 7 स्मार्टफोन्स, लिस्ट में वनप्लस से लेकर सैमसंग तक



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments