Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentकानून की पढ़ाई से बोर हो गई, इसलिए छोड़ा लॉ कॉलेज, करीना...

कानून की पढ़ाई से बोर हो गई, इसलिए छोड़ा लॉ कॉलेज, करीना कपूर ने ये क्या कह दिया, फैंस ले रहे मजे


नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार्स के नए या पुराने इंटरव्यू आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके बाद वह जमकर ट्रोल भी होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी इन दिनों ऐसे ही एक पुराने इंटरव्यू में लॉ की पढ़ाई वाले बयान को लेकर ट्रोल हो रही हैं. उनके फैंस इस वीडियो के आधार पर मजे ले रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के मशहूर टीवी शो Rendezvous With Simi Garewal का है, जिसमें करीना कपूर ने कहा था कि कानून की पढ़ाई में मेहनत ज्यादा लगती, इसलिए उन्होंने लॉ कॉलेज छोड़ दिया. इसी बात को लेकर फैंस उनके मजे ले रहे हैं.

सिमी ग्रेवाल का शो ‘रेंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ टेलीविजन का पॉपुलर टॉक-शो रहा है. इसमें शाहरुख खान से लेकर माधुरी दीक्षित जैसे तमाम सेलेब्रिटीज आ चुकी हैं. इसी शो में सिमी ग्रेवाल ने बॉलीवुड स्टार करीना कपूर का भी इंटरव्यू लिया था. Rendezvous With Simi Garewal में करीना कपूर का दिए उसी इंटरव्यू की एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस पर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

करीना बोलीं- मेरे लॉ कॉलेज जाने से घरवाले परेशान हुए
दरअसल, सिमी के साथ करीना के इंटरव्यू का यह वीडियो वायरल होने के बाद से उनकी पढ़ाई को लेकर चर्चा छिड़ गई है. उनके इस इंटरव्यू में करीना को यह कहते सुना जा सकता है कि किस तरह से उन्होंने अपनी लॉ की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. करीना कहती है कि, ‘मैं उस दौर से गुजरी थी, जब मैं गवर्नमेंट लॉ कॉलेज गई. इसके बाद मेरा परिवार बहुत परेशान हुआ था. कॉलेज में मेरे व्यवहार को लेकर घरवालों ने कहा कि आप कॉलेज में जाकर ऐसा कैसे कर सकती हैं, जबकि मैं एक आम लड़की की तरह रिएक्ट कर रही थी. बाद में मुझे समझ में आया कि मैं इससे उबती जा रही हूं और इस पढ़ाई में बहुत मेहनत लगेगी, तो मैंने कॉलेज छोड़ दिया’.

” isDesktop=”true” id=”5148811″ >

कपूर-खानदान से स्टूडेंट्स नहीं, एक्टर निकलते हैं
करीना कपूर खान के इस इंटरव्यू के वीडियो क्लिप पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘यह पहली बार है जब मैंने एक परिवार को अपने बच्चे के कॉलेज जाने के बारे में परेशान होते हुए सुना है और कह रहा है, आप यह कैसे कर सकते हैं?’ दूसरे यूजर ने कहा कि, ‘कपूर खानदान में अच्छे एकेडमिक स्टूडेंट्स नहीं रहे है, उनके पास अच्छे और बेहतर कलाकार रहे हैं’. हालांकि, करीना कपूर का सफल फिल्मी करियर देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उनकी लॉ की पढ़ाई छोड़ना गलत फैसला था.

Tags: Kareena Kapoor Khan



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments