Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleकार से पता चलती है लोगों की पर्सनालिटी, कलर और फीचर्स को...

कार से पता चलती है लोगों की पर्सनालिटी, कलर और फीचर्स को करें नोटिस, झट से लगेगा बिहेवियर का अंदाजा


हाइलाइट्स

एसयूवी के शौकीन लोग अपनी सेफ्टी को सबसे ज्यादा तवज्जो देते हैं.
कार पर पॉलिटिकल पार्टी का स्टीकर लगाने वाले लोग अपने विचारों को खुलकर व्यक्त करते हैं.

Personality Check with Car: कार का इस्तेमाल आजकल हर घर में आम हो गया है. वहीं कार को लेकर भी लोगों की अपनी अलग पसंद होती है. ऐसे में कुछ लोग महंगी गाड़ियों के शौकीन होते हैं. तो कई लोग जरूरत के मुताबिक कार खरीदना पसंद करते हैं. मगर क्या आप जानते हैं आपकी कार में पर्सनालिटी (Personality check) का राज भी छुपा होता है. जी हां, कार का कलर और फीचर्स जानकर आप गाड़ी खरीदने वाले की पर्सनालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं.

वैसे तो मार्केट में कई तरह की कार मौजूद हैं. ऐसे में कुछ लोग लक्जरी कार और स्पोर्ट कार के दीवाने होते हैं. तो वहीं ज्यादातर लोग दूसरों पर अच्छा इंप्रेशन जमाने के लिए फॉरचूनर और एसयूवी जैसी गाड़ियों पर फोकस करते हैं. तो आइए जानते हैं कार की पसंद से लोगों की पर्सनालिटी टेस्ट करने के टिप्स.

रेड स्पोर्ट्स कार
कुछ लोगों को रेड कलर की स्पोर्ट्स कार बेहद पसंद होती है. रिसर्च के अनुसार ऐसे लोग जिंदगी में कोई भी जोखिम उठाने को तैयार रहते हैं. एक्सपर्ट की माने तो लाल रंग की स्पोर्ट कार पसंद करने वाले लोग निगेटिव अंटेशन से भी नहीं डरते हैं.

ये भी पढ़ें: बच्चों के साथ कार में करते हैं ट्रैवल ? तो फॉलो करें 5 टिप्स, सेफ और शानदार रहेगा सफर

कार पर स्टीकर
कई लोग अपनी कार पर स्पोर्ट्स टीम का स्टीकर लगाते हैं. जिससे पता चलता है कि ऐसे लोग खुद को भीड़ का हिस्सा समझते हैं. साथ ही ये लोग जिंदादिल पर्सनालिटी होने के साथ-साथ हर पार्टी की भी शान होते हैं.

एसयूवी कार
एसयूवी कार चलाने के शौकीन लोग सेफ्टी को पहली तवज्जो देना पसंद करते हैं. ऐसे लोग सुरक्षा को लेकर काफी कसर्न रहते हैं और हर परिस्थिति में सेफ्टी या प्राइवेसी को सबसे ऊपर रखते हैं.

पॉलिटीकल पार्टी का स्टीकर
ज्यादातर लोग अपनी गाड़ियों में किसी ना किसी राजनीतिक पार्टी का स्टीकर चिपका लेते हैं. जिससे पता चलता है कि ऐसे लोग अपने विचारों को दूसरों के सामने खुलकर व्यक्त करने में विश्वास रखते हैं.

ये भी पढ़ें: सबके दिलों पर करना चाहते हैं राज ! अपनी आदतों में शामिल कर लें 6 बातें, हर कोई हो जाएगा फैन

कार की गंदगी
कई लोग कार की समय-समय पर साफ-सफाई नहीं करते हैं. ऐसे में गंदी कार को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऐसे व्यक्ति मल्टी टास्किंग होते हैं और एक समय पर कई सारे काम करने को तवज्जो देते हैं. साथ ही ऐसे लोग सफाई और हेल्थ को भी ज्यादा प्राथमिकता नहीं देते हैं.

एलईडी हेडलाइट
कार में अल्ट्रा ब्राइट एलईडी लाइट लगवाने वाले लोग खुद को खास तवज्जो देते हैं. ऐसे लोग अपने कंफर्ट और च्वाइस को बिल्कुल नजरअंदाज नहीं करते हैं. (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Lifestyle, Tips and Tricks



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments