Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकिफायती दाम में हाई-स्पीड इंटरनेट और OTT का मजा, Jio के पास...

किफायती दाम में हाई-स्पीड इंटरनेट और OTT का मजा, Jio के पास भी नहीं ऐसा प्लान


ऐप पर पढ़ें

हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा लेने के लिए यूजर आजकल ब्रॉडबैंड कनेक्शन को चुन रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए सरकारी कंपनी BSNL भी यूजर्स को कई जबर्दस्त ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी का 999 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। यह प्लान 200Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड ऑफर करता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 2टीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली स्पीड घट कर 10Mbps की हो जाती है। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। 

बीएसएनएल भारत फाइबर का यह प्लान कई धांसू अडिशनल बेनिफिट भी देता है। अगर आप इस प्लान को सब्सक्राइब कराएंगे तो आपको साथ में डिज्नी+ हॉटस्टार, लायन्सगेट, सोनी लिव, जी5, और हंगामा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बीएसएनएल के पास 200Mbps की इंटरनेट स्पीड देने वाला एक और प्लान मौजूद है। इस प्लान की कीमत 1499 रुपये है। इसमें कंपनी FUP लिमिट के साथ 3.3टीबी डेटा दे रही है। इसके ओटीटी बेनिफिट 999 रुपये वाले प्लान के जैसे ही हैं।

जियो फाइबर के पास नहीं 200Mbps वाला प्लान

जियो के पास बीएसएनएल की तरह 200Mbps स्पीड वाला प्लान नहीं है। कंपनी का 999 रुपये वाला प्रीपेड फाइबर प्लान 150Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है। 30 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग मिलेगी। यह प्लान अमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 जैसे कई ओटीटी ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 

सैमसंग के मुड़ने वाले फोन पर सबसे बड़ा ऑफर, आधे दाम में खरीदने का मौका

जियो के पास भी 1499 रुपये वाला फाइबर प्लान भी है। इसमें कंपनी 300Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर कर रही है। यह प्लान भी अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग ऑफर करता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स (बेसिक) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान में कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस दे रही है। 

(Photo: Netzi)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments