Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeNationalकेरल: व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गर्लफ्रेंड से मिलने गया था उसके घर,...

केरल: व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गर्लफ्रेंड से मिलने गया था उसके घर, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात


त्रिशूर (केरल). बुरी तरह से पीटे जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए एक शख्स की मौत हो गई है. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि 33 वर्षीय एक निजी बस चालक, जिसे हाल ही में लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पीटा था, ने यहां केरल के त्रिशूर इलाके में दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक आठ आरोपियों की पहचान की गई है. यह घटना 18 फरवरी को हुई थी और 21 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सहर के रूप में हुई है. पीड़ित पर हमले का कथित वीडियो पास के एक मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, सहर को एक रात अपनी महिला मित्र के घर से निकलते हुए देखा गया और कुछ लोगों ने उससे पूछताछ की. उन्होंने कहा, ‘इसके बाद वे लोग सहर को पीटने लगे, फिर सहर घर चला गया. अगली सुबह, अत्यधिक दर्द होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया.’

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक हफ्ते के अंदर ही सहर की तबीयत बेहद खराब हो गई थी. उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार दोपहर को जब डॉक्टर गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर उसका इलाज कर रहे थे, उसी दौरान उसका निधन हो गया. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

Tags: Kerala, Kerala Police



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments