Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकेवल ₹1499 में Apple Watch जैसे डिजाइन वाली स्मार्टवॉच, 20 हजार रुपये...

केवल ₹1499 में Apple Watch जैसे डिजाइन वाली स्मार्टवॉच, 20 हजार रुपये है असली कीमत


ऐप पर पढ़ें

ऐपल वॉच वाला प्रीमियम फील चाहिए लेकिन खर्च करने के लिए जेब में ज्यादा रुपये नहीं हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। कैलिफोर्निया की टेक कंपनी Apple के प्रीमियम वियरेबल जैसा डिजाइन ग्राहकों को Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus में भी मिल रहा है और इस वॉच पर बंपर डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। देसी कंपनी की इस स्मार्टवॉच को 90 पर्सेंट से ज्यादा की छूट पर खरीदा जा सकता है। 

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 4 मई से Great Summer Sale शुरू हो रही है, जिसमें ढेरों प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। सेल शुरू होने के पहले ही चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए Kickstarter Deals लाइव हो गई हैं। ऐसी ही डील का फायदा Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus स्मार्टवॉच पर भी मिल रहा है। ग्राहक इस वॉच को बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद आसानी से 1500 रुपये से कम कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं। 

2000 रुपये से कम कीमत में सबसे स्टाइलिश स्मार्टवॉच, मेटल बॉडी और मैग्नेटिक स्ट्रैप

बंपर डिस्काउंट पर Fire-Boltt Smartwatch

 Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की ओरिजनल कीमत अमेजन पर 19,999 रुपये लिस्टेड है और इसपर किकस्टार्टर डील के चलते 93 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इस वॉच को 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, गोल्ड ब्लैक, ग्रे, नेवी ब्लू और पिंक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Ninja Call Pro Plus स्मार्टवॉच के फीचर्स

फायरबोल्ट की स्मार्टवॉच में 1.83 इंच का बड़ा HD डिस्प्ले दिया गया है और ऐपल वॉच की तरह ही इसमें भी चौकोर डायल के साथ फिजिकल क्राउन मिलता है। कंपनी की मानें तो फुल चार्ज पर इसे सामान्य इस्तेमाल पर 6 दिनों तक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और इससे 15 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिल सकता है। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए वॉच में इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिए गए हैं। AI वॉइस असिस्टेंट के साथ इसे बोलकर कंट्रोल किया जा सकता है। 

लिमिटेड टाइम डील! 10 हजार वाली स्मार्टवॉच केवल 1000 रुपये में, यहां से खरीदें

फोन पर आने वाली कॉल्स वॉच में रिसीव करने के अलावा यूजर्स डायल पैड की मदद से सीधे वॉच से ही नंबर डायल कर सकते हैं। रिसेंट कॉल्स सिंक करने के अलावा इसमें फेवरेट कॉन्टैक्ट नंबर्स सेव भी किए जा सकते हैं। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और हार्ट रेट, स्लीप, स्ट्रेस के अलावा SpO2 ट्रैकिंग का विकल्प भी मिलता है। यूजर्स वॉच को ढेरों क्लॉक फेसेज के साथ कस्टमाइज भी कर सकते हैं और इसमें स्मार्ट म्यूजिक या कैमरा कंट्रोल्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments