Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetकेवल ₹8000 में मिलने लगा बड़ा Google Smart TV, असली कीमत है...

केवल ₹8000 में मिलने लगा बड़ा Google Smart TV, असली कीमत है 21,490 रुपये


ऐप पर पढ़ें

बड़े स्क्रीन साइज वाला बेजल-लेस स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते तो फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठाना चाहिए। सेल के दौरान Google TV OS के साथ आने वाला प्रीमियम टीवी केवल 8000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर मिल रहे Sens के धांसू टीवी की असली कीमत 21,000 रुपये से भी ज्यादा है। टीवी पर एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी मिल रहा है। 

किसी भी स्मार्ट टीवी में मिलने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम तय करता है कि उसके यूजर्स का एक्सपीरियंस कितना अच्छा होगा। ज्यादातर सस्ते स्मार्ट टीवी लाइनक्स या अन्य सॉफ्टवेयर स्किन्स के साथ आते हैं और कुछ में तो थर्ड-पार्टी ऐप्स इंस्टॉल करने का विकल्प भी नहीं मिलता। Google TV OS के साथ आने वाले स्मार्ट टीवी में बेहतरीन एंड्रॉयड कनेक्टिविटी के अलावा हजारों स्मार्ट टीवी ऐप्स का ऐक्सेस और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिल जाता है।

शाओमी स्मार्ट टीवी पर 20,000 रुपये की सीधी छूट, बड़ी स्क्रीन वाला प्रीमियम टीवी हुआ सस्ता

बड़े डिस्काउंट पर Google OS Smart TV

SENS LED Smart Google TV (SENS32WYGSHD) की भारतीय मार्केट में कीमत 21,490 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रही Big Saving Days Sale के दौरान इसपर 58 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बड़ी छूट के चलते टीवी केवल 8,999 रुपये में लिस्टेड है। SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान की स्थिति में इसपर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद टीवी की कीमत 8,000 रुपये के करीब हो जाएगी। 

चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान या फिर EMI लेनदेन करने पर भी यह टीवी सस्ता मिल रहा है। इसके अलावा पेटीएम वॉलेट या फिर Flipkart Axis Bank से भुगतान पर भी खास ऑफर्स का फायदा मिलेगा। पुराने डिवाइस के बदले इसपर 8,000 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने टीवी के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

12 हजार रुपये से कम में 50 हजार रुपये वाला स्मार्ट टीवी, लिमिटेड टाइम ऑफर

ऐसे हैं Sens Gooogle Smart TV के फीचर्स

टीवी में 32 इंच का बड़ा डिस्प्ले HD Ready (1366×768 पिक्सल) रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। डिस्प्ले में 260nits की पीक ब्राइटनेस और 178 डिग्री व्यू एंगल मिलता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें तीन HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स के साथ बिल्ट-इन WiFi भी दिया गया है। शानदार ऑडियो के लिए इसमें 24W क्षमता वाले दो स्पीकर्स Dolby Digital सपोर्ट के साथ दिए गए हैं। स्मार्ट रिमोट के अलावा इसके साथ वाल-माउंट भी मिलता है और ढेरों स्मार्ट फीचर्स इस टीवी का हिस्सा हैं। इसमें Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसी OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिल जाता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments