Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetक्रिकेट प्रेमियों को Hotstar का तोहफा, फ्री में देख पाएंगे क्रिकेट वर्ल्ड...

क्रिकेट प्रेमियों को Hotstar का तोहफा, फ्री में देख पाएंगे क्रिकेट वर्ल्ड कप


JioCinema को कड़ी टक्कर देने के लिए Disney+ Hotstar ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि कंपनी एशिया कप और ICC मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जैसे प्रमुख खेल टूर्नामेंटों की लाइव स्ट्रीमिंग अपने प्लेटफॉर्म्स पर करेगी। कंपनी ने अपनी डिजिटल लाइब्रेरी में HBO शो को भी एड किया है। Disney+ Hotstar का कहना है कि एशिया कप और ICC मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की ऐप पर होगी। इसके लिए कंपनी कोई भी चार्ज नहीं लेगी।

डिज्नी + हॉटस्टार की इस घोषणा के बाद जियोसिनेमा को झटका लग सकता है, क्योंकि आईपीएल के 16वें सीजन में कंपनी ने कमाल की व्यूअरशिप हासिल की थी। डिज्नी पहले आईपीएल मैच और HBO कंटेट सब्सक्रिप्शन बेसिस पर उपलब्ध कराती थी। हालांकि, JioCinema इस कंटेंट को फ्री में उपलब्ध करा रहा है। ऐसे में डिज्नी+ हॉटस्टार के पास भी इन कंटेंट को फ्री में उपलब्ध कराने का कोई तरीका नहीं बचा था।

आईपीएल और एचबीओ कंटेंट के अलावा, हाल ही में जियोसिनेमा ने बिग बॉस ओटीटी के अपकमिंग सीजन की स्ट्रीमिंग की घोषणा की है। यानी कि अब आप बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे जियोसिनेमा पर देख पाएंगे। कंटेंट को फ्री में उपलब्ध कराने के अलावा जियोसिनेमा अब प्लान्स भी उपलब्ध करा रही है। ऐसा नहीं है कि JioCinema सिर्फ फ्री कंटेंट ही दे रहा है। इस कंपनी ने भी अपना सब्सक्रिप्शन प्लान उपलब्ध करा दिया है। कंपनी ने 999 रुपये का प्रीमियम प्लान पेश किया है जिसमें प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध कराया जाएगा। डिज्नी के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि और कौन-सी OTT ऐप ऐसा कदम उठाती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments