Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetखत्म होने वाला है iPhone 15 सीरीज का इंतजार, Pro मॉडल हो...

खत्म होने वाला है iPhone 15 सीरीज का इंतजार, Pro मॉडल हो सकता है हल्का, बैटरी भी पॉवरफुल


ऐप पर पढ़ें

ऐपल लवर्स का इंतजार बस कुछ ही घड़ियों में खत्म होने वाला है। बता दें कि ऐपल 12 सितंबर को भारतीय समयानुसार रात के 10:30 बजे एक मेगा इवेंट में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करेगा। इस सीरीज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल होंगे। लॉन्च से पहले ही चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ रिपोर्ट की मानें तो ऐपल के iPhone 15 Pro मॉडल पहले के प्रो मॉडल की तुलना में कम वजनी और बेहतर बैटरी लाइफ प्रोवाइड कर सकता है।  

iPhone 15 Pro

हाल में ही आई Macrumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, नया iPhone 15 Pro अपने पहले वाले की तुलना में 18 ग्राम हल्का होगा। वहीं, इसके iPhone 14 Pro मॉडल की तुलना में थोड़ा मोटा होने की भी उम्मीद है। इसकी मोटाई इसके पहले वाले के 7.85 मिमी की तुलना में 8.25 मिमी होगी। बता दें कि फोन के 188 ग्राम वजनी होनी की उम्मीद है।

iPhone 15 Pro Max

इसी तरह iPhone 15 Pro Max का वजन iPhone 14 Pro Max से 19 ग्राम कम हो सकता है। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि ये अनुमान प्री-प्रोडक्शन इनफॉरमेशन से आया है। इसके अलावा, हाल ही में ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि डिवाइस को टाइटेनियम पर स्विच करने से फोन को अधिक ड्यूरेबल बनाने में मदद मिलेगी। बता दें कि इस डिवाइस के 240 ग्राम वजनी होने की उम्मीद है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments