Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetखुशी से झूमे यूजर, तीन महीने के लिए TV चैनल और OTT...

खुशी से झूमे यूजर, तीन महीने के लिए TV चैनल और OTT फ्री, 150Mbps तक की इंटरनेट स्पीड


ऐप पर पढ़ें

हाई-स्पीड इंटरनेट चलाने के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन बेस्ट हैं। अगर आप भी तेज अपलोड और डाउनलोड का मजा लेना चाहते हैं, तो Jio Fiber के पास आपके कुछ शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। हम बात कर रहे हैं कंपनी के 150Mbps तक की स्पीड ऑफर करने वाले प्लान्स की। इन प्लान को आप तीन महीनों के लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं। इन प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा। ये प्लान 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी देते हैं, जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 भी शामिल है। 

जियो फाइबर का 599 रुपये वाला प्लान 

कंपनी के इस प्लान को आप 1797 रुपये + GST दे कर सब्सक्राइब करा सकते हैं। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 30Mbps की इंटरनेट स्पीड और अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी फ्री वॉइस कॉलिंग भी दे रही है। इस प्लान की खास बात है कि इसमें आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल का ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। 

जियो फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तीन का सब्सक्रिप्शन चार्ज 2697 रुपये + जीएसटी है। इसमें कंपनी 100Mbps की इंटरनेट स्पीड दे रही है। अनलिमिटेड डेटा वाले इस प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग भी दी जा रही है। इसमें आपको 550 से ज्यादा से टीवी चैनल और 13 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जियो सिनेमा और जी5 भी शामिल है। 

जियो फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान

आप इस प्लान को 2997 रुपये + जीएसटी देकर सब्सक्राइब करा सकते हैं। इस प्लान में दी जाने वाली इंटरनेट स्पीड 150Mbps की है। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का भी ऐक्सेस दे रही है। साथ ही इसमें आपको अमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 के साथ कई सारे ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

सबके पास होगा iPhone 13 और 14, iPhone 15 पर भी चौंकाने वाला ऑफर, बंपर डील में मची लूट



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments