Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetगजब ऑफर! मात्र 7499 रुपये में खरीदें Motorola के ये फोन, मिलेगा...

गजब ऑफर! मात्र 7499 रुपये में खरीदें Motorola के ये फोन, मिलेगा 50MP कैमरा, डिस्प्ले भी तगड़ा


ऐप पर पढ़ें

कम बजट में तगड़े फीचर वाले फोन की तलाश कर रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की डील को आप मिस नहीं कर सकते। फ्लिपकार्ट की धांसू डील में मोटोरोला (Motorola) E सीरीज के फोन केवल 7499 रुपये मिल रहे हैं। हम जिन मोटोरोला फोन की बात कर रहे हैं, उनका नाम- Motorola E32 और Motorola E13 है। फ्लिपकार्ट डील में इन फोन को आप आकर्षक बैंक ऑफर में एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। मोटोरोला के इन फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल तक का मेन कैमरा ऑफर कर रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इन फोन पर मिल रहे ऑफर के बारे में। 

मोटोरोला E32

4जीबी रैम और 64जीबी रैम वाला यह मोटोरोला फोन फ्लिपकार्ट पर 7499 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 10 पर्सेंट तक और कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत को आप 6,450 रुपये तक और कम कर सकते हैं। कुछ सेलेक्टेड फोन्स पर कंपनी 1 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। 

फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 4जीबी रैम वाला यह फोन मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। फोन का सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

मोटोरोला E13

कंपनी का यह बजट फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरन स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है। सेल में आप इसे 10 पर्सेंट अडिशनल डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। फोन की ईएमआई 264 रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन Unisoc T606 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

सैमसंग यूजर्स की मौज, 108MP कैमरे वाले पुराने फोन को मिला तगड़ा अपडेट

(Photo: Pickr)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments