Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetगर्मी आने से पहले Realme की ठंडी सौगात, लॉन्च की AC की...

गर्मी आने से पहले Realme की ठंडी सौगात, लॉन्च की AC की नई रेंज, बिजली की होगी बचत ही बचत


नई दिल्ली। Realme Techlife ने भारत में नया 4-इन-1 कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर लॉन्च किया है। नए Realme 4-इन-1 कन्वर्टिबल AC 1 टन मॉडल में आता है जिनकी कीमत 28,499 रुपये है। वहीं, इसके 1.5 टन मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। यह एक्सक्लूसिवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। चलिए जानते हैं Realme के नए AC की कीमत।

Realme 4-in-1 Convertible Inverter AC:
नया Realme 4-इन-1 AC 1 और 1 टन क्षमता में आता है और इसमें रैपिड कूल फीचर दिया गया है। यह एयरफ्लो को बढ़ा सकता है। यह लगभग 20 मिनट में कूलिंग इफेक्ट दे सकता है। कमरे में लोगों की संख्या के आधार पर अलग-अलग क्षमताओं पर AC को कंट्रोल करने के लिए फ्लेक्सी कंट्रोल तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इससे बिजली की भी बचत भी होती है।

एयर कंडीशनर एक कन्वर्टिबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है। यह एक इन्वर्टर टेक्नोलॉजी है। यह बिजली की खपत को भी कम करता है और कंप्रेसर को लंबे समय तक चलने में मदद करता है। Realme India के CEO और वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कहा, “फ्लेक्सी कंट्रोल इन्वर्टर एयर कंडीशनर के साथ 4-इन-1 कन्वर्टिबल की नई रेंज उपलब्ध कराई गई है। यह ज्यादा फीचर्स, एफिशियंसी के साथ आती है। इसे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। यह देशभर में लाखों ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें हमारे एडवांस्ड प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को उपलब्ध कराने में मदद करेगी। हम इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।”

Realme ने बेहतर हीट ट्रांसफर के लिए 100% कॉपर कंडेनसर और इनर ग्रूव्ड कॉपर ट्यूब भी दिए हैं। यह कॉइल को बेहतर रखने के लिए ब्लू फिन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट सर्किट सपोर्ट दिया गया है। यह डेडिकेटेड स्टेबलाइजर की जरूरत को खत्म करता है। यह AC भी R32 से लैस है, जो ग्रीनहाउस गैसों के कम उत्सर्जन के लिए एनवायरोमेंट फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट है। इससे ओजोन की कमी होगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments