Saturday, June 29, 2024
Google search engine
HomeLife Styleगर्मी में अपनी वार्डरोब में शामिल करें ये आउटफिट्स, कूल और कम्फर्टेबल...

गर्मी में अपनी वार्डरोब में शामिल करें ये आउटफिट्स, कूल और कम्फर्टेबल रहने के लिए हैं बेस्ट


ऐप पर पढ़ें

गर्मी का मौसम शुरू हो गया है। ये समय है जब महिलाएं खुद को सबसे ज्याद स्टाइलिश रिप्रेजेंट करने की कोशिश करती हैं। सालभर महिलाओं को इस मौसम का इंतजार रहता है, ताकी वह एक से एक स्टाइलिश कपड़ों के कैरी करें। ऐसे में आपको यह भी जानना चाहिए कि गर्मियों के लिए वॉर्डरोब में किस तरह के आउटफिट्स और प्रिंट्स को शामिल करना चाहिए। यहां जानिए कुछ फैशन टिप्स जो गर्मियों में आपको कूल और कम्फर्टेबल रहने में मदद करेंगी। 

गर्मियों में कैसे दिखें स्टाइलिश (How to Look Stylish in summer)

को-ओर्ड्स 

महिलाओं को अपने समर वॉर्डरोब में कुछ वॉर्डरोब को शामिल करना चाहिए। कॉटन कपड़े और मजेदार प्रिंट में आने वाले को-ओर्ड सेट पूरी तरह गर्मियों के लिए बेस्ट हैं। ये मैचिंग सेट स्टाइलिश दिखने और गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट हैं। इन्हें सही एक्सेसरीज और मेकअप के साथ स्टाइल किया जा सकता है। अच्छी बात यह है कि आप ऑफिस और डिनर डेट दोनों पर कॉटन को-ऑर्ड पहन सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट

गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट्स काफी हिट हैं। चाहे कुर्तियां हों, ड्रेस हों या को-ऑर्ड सेट हों, ये प्रिंट लाजवाब दिखता है। गर्मियों में सफेद या हल्के रंगों पर रंगबिरंगे फूलों का डिजाइन बहुत सुंदर दिखता है। फ्लोरल प्रिंट वाली आउटफिट एक अच्छी समर आउटफिट है। 

श्रग

गर्मियों में कूल, कॉम्फर्टेबल और बेहद स्टाइलिश लेयरिंग ऑप्शन देख रही हैं तो श्रग लें। ये स्टाइल के साथ आपको सन-प्रोटेक्शन भी देता है। स्मार्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए ये अच्छा तरीका है।

स्कर्ट 

गर्मी के लिए स्कर्ट्स भी एक स्मार्ट और कंफर्टेबल ऑप्शन है। आप फॉर्मल या कैजुअल मौकों के हिसाब से स्कर्ट को चुन सकती हैं। ऑफिशियल लुक के लिए एक ही रंग की स्कर्ट को ले सकते हैं। ये काफी अच्छी दिखती है।

ईशा अंबानी ने सिंपल कुर्ती पहनकर लूटीं तारीफें, कॉलेज में स्टाइलिश दिखने के लिए इन तरीकों को करें फॉलो



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments