Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeNationalगर्लफ्रेंड से मिलने आया था प्रेमी: लोगों ने पकड़कर पेड़ से बांधा,...

गर्लफ्रेंड से मिलने आया था प्रेमी: लोगों ने पकड़कर पेड़ से बांधा, जमकर पीटा, पेशाब पिलाया और…


हाइलाइट्स

जालोर के सांचोर इलाके की है घटना
लड़की के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने भी पीटा
युवक का आरोप तीन घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा

जालोर. राजस्थान के जालोर जिले में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने उसके गांव गए प्रेमी (Lover) युवक को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया. उसके बाद गांव के अन्य लोग भी वहां एकत्र हो गए. लोगों ने प्रेमी युवक को पेड़ से बांध दिया. बाद में उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं लोगों ने युवक को जबरन पेशाब भी पिलाया. कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है. इस संबंध में दो मामले दर्ज किए गए हैं. एक लड़की से छेड़छाड़ करने का और दूसरा युवक के साथ बंधक बनाकर मारपीट करने का.

पुलिस के मुताबिक वीडियो वीडियो जालोर के सांचौर के वासन चौहान गांव बताया जा रहा है. घटना बीते रविवार को शाम 5 बजे हुई बताई जा रही है. पीड़ित युवक सांचौर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि युवक का पास के गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. रविवार को युवक लड़की से मिलने के लिए उसके गांव चला गया. उसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की.

युवक को उसके परिजनों के सामने भी बुरी तरह से पीटा
इसकी सूचना गांव वालों को मिलते ही वे भी वहां आ गए. बाद में लड़की के परिजनों के साथ ही पड़ोसियों ने भी युवक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. मारपीट से युवक के शरीर पर जगह-जगह चोटें आ गई और वह बेसुध हो गया. इस बीच युवक के परिजनों को भी घटना की भनक लग गई तो वे भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लड़के को छोड़ने की मिन्नते की लेकिन भीड़ ने उसे छोड़ा नहीं. वे लड़के को उसके परिजनों के सामने ही बुरी तरह से पीटते रहे.

जुर्माना लगाकर तीन घंटे बाद युवक को छोड़ा
भीड़ का जब मारपीट से मन नहीं भरा तो युवक को जबरन यूरिन पिलाया. पीड़ित का आरोप है उसे तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा. उसके बाद 61 हजार रुपये कैश और 10 बोरी बाजरी का दंड सुनाकर उसे करीब तीन घंटे बाद छोड़ा गया. सोमवार शाम करीब 4 बजे यह घटना सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान कर ली है. बाद में पुलिस तत्परता बरतते हुए चार लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Love Story, Most viral video, Rajasthan news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments