Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetगेमर्स के लिए खुशखबरी! जल्द लॉन्च होने जा रहा है इंडिया में...

गेमर्स के लिए खुशखबरी! जल्द लॉन्च होने जा रहा है इंडिया में अमेजन का प्राइम गेमिंग


ऐप पर पढ़ें

अगर आप ऑनलाइन गेम खेलने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है। ग्लोबल ई–कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया जल्द इंडिया में प्राइम गेमिंग की शुरुआत करने जा रही है। अमेजन इंडिया, भारत में अपने अमेजन प्राइम और वीडियो प्लांट के मेंबर्स से प्राइम गेमिंग के लिए अलग से कोई चार्ज नहीं करेगा। इससे पहले अमेजन ने 2020 में भी इस गेमिंग सर्विस को इंडिया में लॉन्च किया था लेकिन तब यह अमेजन की प्राइम मेंबरशिप का एक पार्ट था। रिपोर्ट के मुताबिक इस बार अमेजन, इंडिया में अपनी प्राइम गेमिंग को फुल–फ्लेज्ड तरीके से लॉन्च करने वाली है। 

यह भी पढ़ें-iPhone के बाद अब iPad की बारी! Apple कर रही चाइना से बोरिया–बिस्तर समेटने की तैयारी

प्राइम गेमिंग के फॉर्मल लॉन्चिंग से पहले टेस्टिंग में जुटा अमेजन

इंडिया में प्राइम गेमिंग के लॉन्चिंग के बाद आप फ्री में पीसी गेम्स और इसके एक्सक्लूसिव कंटेंट का बिना कोई एक्स्ट्रा चार्ज दिए मजा उठा सकते हैं। गेमिंग इंडस्ट्री से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले ऋषि अलवानी ने डिटेल्स शेयर करते हुए कहा है कि अमेजन इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर प्राइम गेमिंग नाम से एक स्पेशल पेज बनाया है। लेकिन अभी आप इस पेज पर क्लिक करते हैं तो यहां एरर दिखाता है। इसका मतलब अमेजन इसके फॉर्मल लॉन्च से पहले इसकी टेस्टिंग कर रहा है।

यह भी पढ़ें-50MP कैमरा और 6000mAH बैटरी वाला फोन खरीदने को हो जाएं तैयार, कल हो रहा लॉन्च

अमेजन की प्राइम गेमिंग में ले सकेंगे यूएस जैसा एक्सपीरियंस

यूएस में, अमेजन की प्राइम गेमिंग इस महीने आठ गेम ऑफर कर रहा है। अमेजन की इस प्राइम गेमिंग में क्वेक, द अमेजिंग अमेरिकन सर्कस, रोज रिडल 2, वेयरवोल्फ शैडो और बहुत कुछ शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्राइम गेमिंग का इंडियन वर्जन भी लगभग इसी तरह का सिमिलर एक्सपीरियंस देगा। हालांकि, अमेजन इंडिया ने प्राइम गेमिंग की इंडिया में लॉन्चिंग के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments