Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetग्राहकों की मौज: 12 हजार से कम में QLED TV और 13...

ग्राहकों की मौज: 12 हजार से कम में QLED TV और 13 हजार से कम 5G फोन, देखें लॉन्च डेट


ऐप पर पढ़ें

5G फोन या QLED TV खरीदने का प्लान है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। Infinix ने भारत में अपने दो प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी जल्द ही अपनी Infinix W1 QLED TV सीरीज और Infinix HOT 30 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इनकी कीमत और लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है। चलिए एक-एक कर बात करते हैं दोनों प्रोडक्ट के बारे में…

12 हजार से कम में Infinix W1 QLED TV

इंफिनिक्स 11 जुलाई को अपनी नई Infinix W1 QLED TV सीरीज लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि इसमें यूजर को एक शानदार व्यूईंग एक्सपीरियंस मिलेगा। टीवी WebOS पर काम करेगी, जोकि एक एडवांस्ड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम है, जिससे टीवी में शानदार यूजर इंटरफेस मिलेगा। वाइब्रेंट कलर और पिक्चर क्वालिटी के लिए, QLED तकनीक एक शानदार विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करेगी। कहा जा रहा है कि W1 QLED टीवी की कीमत 12,000 रुपये से कम होगी, जो बेहद किफायती कीमत में प्रीमियम एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करेगी।

W1 QLED TV सीरीज में दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे: 32 inch HD QLED और 43 inch UHD QLED। दोनों वेरिएंट ऐप्पल सर्विसेस और एयरप्ले का सपोर्ट करेंगे, जिससे यूजर अपने ऐप्पल डिवाइस से कंटेंट को से स्ट्रीम कर सकेंगे। 43-इंच वेरिएंट मैजिक रिमोट के साथ आता है, जो ईजी नेविगेशन और कंट्रोल प्रदान करता है। Infinix W1 QLED TV सीरीज ThinQ Al मोबाइल ऐप के साथ कम्पैटिबल है, जो बेहतर कंट्रोल और कस्टमाइजेशन ऑप्शन के लिए स्मार्टफोन के साथ ईजी इंटीग्रेशन प्रदान करती है।

OMG: इतनी होगी Nothing Phone 2 की कीमत, देखें बजट में है या नहीं

13 हजार से कम में Infinix HOT 30 5G

14 जुलाई को Infinix HOT 30 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 13,000 रुपये से कम होगी। HOT 30 5G फोन में 14 5G बैंड को सपोर्ट मिलेगा, जो तेज इंटरनेट स्पीड और शानदार ऑनलाइन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 580 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.78-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह 16GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

HOT 30 5G में IP53 स्प्लैश-प्रूफ रेटिंग के साथ एक मजबूत डिजाइन है, जो गिरने और छींटों से फोन को सुरक्षित रखता है। फोन 6000mAh बैटरी के साथ आएगा, जो 18W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सेफ्टी के लिए, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का सपोर्ट मिलेगा। इसमें एनएफसी सपोर्ट भी मिलेगा, जिससे यूजर को पेमेंट करने और फोन को दूसरे फोन से कनेक्ट करने में आसानी होगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments