Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentग्लास-कटोरी से ढका बदन, रद्दी का बनाया ड्रेस, हुनर में टॉप 10...

ग्लास-कटोरी से ढका बदन, रद्दी का बनाया ड्रेस, हुनर में टॉप 10 एक्ट्रेस भी हैं इनके आगे फेल, बुझो तो जानें


मुबई. सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम से लेकर सेलिब्रिटी तक इसे इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी खास चीजों को इस प्लेटफार्म पर शेयर कर रखना पसंद करते हैं. ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि पुरानी से पुरानी चीजें कभी-कभी अचानक से सामने आ जाती हैं और उन्हें देख खुश होने के साथ हम अवाक भी हो जाया करते हैं. अक्सर ऐसा कुछ बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरों को साथ देखा जाता है. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी अदाकारा की बचपन की फोटो वायरल हो रही है, जो अक्सर अपने सेंसुअल लुक को लेकर खबरों में छाई रहती हैं.

आजल ये है कि इस फोटो में बेहद प्यारी और क्यूट दिखने वाली ये एक्ट्रेस अब बड़ी हो गई है. वह अब अपने 25 की उम्र में सोशल मीडिया पर अपने अजीबो गरीब आउटफिट को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. आए दिन वह कभी मुबंई के एयरपोर्ट से लेकर वहां की सड़कों और रेस्टोरेंट में भी अतरंगी ड्रेस में देखी जाती है. लोग उनके ड्रेस सेंस का जहां मजाक बनाते वहीं अदाकारा अपने टैलेंट से बड़े-बड़े को डिजाइनर्स को चौंका देती है. इस अकादारा की बातें पॉपुलर राइटर चेतन भगत, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि भी अपने खास इंटरव्यू में बातें कर चुके हैं.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम-@urf7i)

अब आप समझ ही गए होंगे हम किसके बारे में बातें कर रहे हैं. जी हां ! आप का इशारा एकदम सही हैं. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस ओटीटी की फेम उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो किसी और की नहीं है बल्कि उर्फी की है. इस फोटो को उर्फी ने काफी समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो अब सुर्खियां बटोर रही है.

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम-@urf7i)

बता दें कि उर्फी अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है. इस तस्वीर को बीते साल मार्च में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. फोटो में प्यारी सी मुस्कान में दिख रही उर्फी स्कूल यूनिफार्म में दिख रही हैं.

उर्फी की यह दूसरी तस्वीर साल 2013 की है, जिसमें उर्फी आलमारी पर बैठकर पोज देती हुई देखी जा सकती हैं. फोटो में वाकई में वह बेहद क्यूट लग रही हैं.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Urfi Javed





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments