Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetघर में लें सिनेमा हॉल का मजा, 60 हजार रुपये सस्ते में...

घर में लें सिनेमा हॉल का मजा, 60 हजार रुपये सस्ते में खरीदें 75 इंच का QLED TV


ऐप पर पढ़ें

घर के लिए बड़ा डिस्प्ले वाला टीवी लेना चाहते हैं, तो आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। इस ऑफर में आप Xiaomi के 75 इंच वाले टीवी को 60 हजार रुपये से ज्यादा की छूट के साथ खरीद सकते हैं। हम बात कर रहे हैं शाओमी के Mi QLED TV 75 की। कंपनी की वेबसाइट पर इस टीवी का MRP 1,99,999 रुपये है। ऑफर में कंपनी इस 1,44,999 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। अगर आप इस टीवी को खरीदने के लिए HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन ऑफर के साथ टीवी पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 60 हजार रुपये तक का हो जाता है। इसके अलावा शाओमी इस टीवी पर Reward Mi कूपन के साथ 3 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। यह टीवी फ्री इंस्टॉलेशन, फ्री डिलिवरी और 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी के इस टीवी में आपको 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 75 इंच का 4K HDR डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिएलिटी फ्लो को सपोर्ट करता है। पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी इस टीवी में डॉल्बी विजन, HDR10+, HLG और विविड पिक्चर इंजन दे रही है। इस QLED टीवी में दमदार साउंड के लिए 30 वॉट का स्टीरियो स्पीकर सिस्टम दिया गया है। 

24GB रैम और 1TB स्टोरेज वाला पावरफुल फोन, मिलेगी 200W की चार्जिंग

जबर्दस्त साउंड एक्सपीरियंस के लिए इस टीवी में 1 ट्वीटर, दो फुल रेंज ड्राइवर और 2 वूफर दिए गए हैं। इसके अलावा टीवी में कंपनी डॉल्बी ऑडियो भी दे रही है। टीवी 2जीबी रैम और 32जीबी के स्टोरेज से लैस है। इसमें Mali G52 MP2 के साथ 64-बिट का क्वॉड कोर A55 प्रोसेसर लगा है। पैचवॉल के साथ आने वाले टीवी में ऐंड्रॉयड टीवी 10 ओएस मौजूद है। कंरनी इसमें गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट भी दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI 2.1, दो यूएसबी, एक ईथरनेट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments