Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetघर में सिनेमा हॉल बना देगा Xiaomi का बड़ा टीवी, ₹20 हजार...

घर में सिनेमा हॉल बना देगा Xiaomi का बड़ा टीवी, ₹20 हजार से कम में खरीदने का मौका; बंपर छूट


ऐप पर पढ़ें

टेक ब्रैंड Xiaomi के पास भारत में बड़ा स्मार्टफोन पोर्टफोलियो तो है ही, इसके पास स्मार्ट टीवी मॉडल्स की भी बड़ी रेंज है। अगर आप बेहतरीन हार्डवेयर और ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर वाला स्मार्ट टीवी अनुभव चाहते हैं तो कंपनी की ओर से ऑफर किए जा रहे विकल्पों में से चुना जा सकता है। खास डिस्काउंट के चलते 43 इंच स्क्रीन साइज वाला Redmi Smart TV बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Redmi Smart TV में Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और यह फुल HD रेजॉल्यूशन के साथ आता है। इस टीवी पर बड़े फ्लैट डिस्काउंट के अलावा खास कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। यही नहीं, अगर ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भुगतान करते हैं तो उन्हें अतिरिक्त छूट का फायदा भी मिलेगा। सभी ऑफर्स के चलते टीवी पर कुल 15,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट मिल सकता है। 

14,000 रुपये से कम में खरीदें 50,000 रुपये वाला बड़ा स्मार्ट टीवी, यहां मिल रही है छूट

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Redmi Smart TV

Redmi Full HD Smart LED TV (L43M6-RA/L43M7-RA) की भारतीय मार्केट में कीमत 34,999 रुपये रखी गई है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की ओर से इसपर 37 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसके बाद टीवी को 21,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसके अलावा कूपन के जरिए 2,000 रुपये की छूट इस टीवी पर मिल रही है। HDFC Bank व चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट का फायदा भी मिल रहा है। 

ऐसे हैं Redmi Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्ट टीवी में 43 इंच स्क्रीन साइज वाला डिस्प्ले फुल HD (1920×1080) रेजॉल्यूशन, 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इस टीवी में दो HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स, 3.5mm हेडफोन कनेक्टिविटी के अलावा ब्लूटूथ 5.0 और बिल्ट-इन डुअल बैंड WiFi जैसे विकल्प मिलते हैं। बेहतरीन विजुअल्स के लिए इसमें A+ ग्रेड LED पैनल विविड पिक्चर इंजन के साथ मिलता है। 

OnePlus के 43 इंच स्मार्ट टीवी पर 10,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट, बड़ा मौका

पावरफुल ऑडियो के लिए Redmi Smart TV में 20W क्षमता वाले पावरफुल स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं और Dolby Audio टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है। इसमें Android TV 11 सॉफ्टवेयर के साथ पैचवॉल 4 दिया गया है और 75 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स मिलते हैं। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और मीराकास्ट सपोर्ट के अलावा इसमें Prime Video, Netflix, Disney + Hotstar और YouTube जैसी OTT ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है।   



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments