Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeNationalचांदनी भी कम नहीं, शाइस्‍ता और जैनब की तरह गुड्डू मुस्लिम की...

चांदनी भी कम नहीं, शाइस्‍ता और जैनब की तरह गुड्डू मुस्लिम की बीवी भी खूब छका रही UP पुलिस को 


ऐप पर पढ़ें

Guddu Muslim Wife: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब को तो छोड़िए एक और महिला ने यूपी पुलिस को छका रखा है। मोस्ट वांटेड गुड्डू मुस्लिम की बेगम चांदनी भी पुलिस को छका रही है। गुड्डू मुस्लिम, शाइस्ता की राजदार चांदनी उमेश पाल हत्याकांड के बाद से घर छोड़कर भागी है। हाल में उसके बेटे आबिद को पुलिस ने जेल भेजा तो चांदनी के बारे कई चौकाने वाली जानकारी मिली।

चक निरातुल में रहने वाली चांदनी के नाम अतीक की बेनामी संपत्ति की जांच शुरू हो गई है। पूछताछ में साफ हुआ है कि चांदनी अतीक से मिलने साबरमती जेल भी पहुंची थी। अहमदाबाद की साबरमती जेल में अतीक से मिलने वाली कई महिलाओं की सूची में चांदनी का नाम भी शुमार है। पुलिस मान रही है कि चांदबीबी उर्फ चांदनी के पास गुड्डू मुस्लिम, शाइस्ता परवीन के साथ अतीक से जुड़े काफी राज हैं। गुड्डू ने चांदनी से लव मैरिज की थी। चांदनी के बेटे आबिद ने अपने पिता गुड्डू के खिलाफ खूब जहर उगला है।

गुड्डू की हरकतों की वजह से बेटा बाप ही दुश्मन हो गए थे। चांदनी के लापता होने के पीछे भी आबिद ने गुड्डू का ही हाथ बताया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आबिद और उसके कई रिश्तेदारों से पूछताछ में साफ हुआ है कि अतीक, अशरफ के कई सालों से जेल में होने की वजह से गुड्डू बमबाज गैंग मेंबरों पर रौब झाड़ने लगा था। अब पुलिस जांच कर रही है कि अतीक की जो बेनामी संपत्तियां दूसरों के नाम लिखाई गईं उसमें चांदनी शामिल है या नहीं। चांदनी को पुलिस ने फरार घोषित तो नहीं किया, लेकिन गुड्डू मुस्लिम, शाइस्ता के पकड़े जाने के बाद साफ हो सकेगा कि चांदनी का उमेश पाल हत्याकांड और उसके बाद क्या रोल रहा।

सद्दाम, जैनब के साथ शाइस्ता की भी दिल्ली में तलाश

अशरफ के साले सद्दाम के दुबई से दिल्ली पहुंचने के इनपुट पर दिल्ली पहुंची पुलिस और एसटीएफ की टीमें वहां छापामारी कर रही हैं। सद्दाम के साथ ही उसकी बहन जैनब के भी दिल्ली में होने का शक है। शुक्रवार को पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने पुरानी दिल्ली के कई इलाकों में दबिश देकर जानकारी जुटाई। दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में माफिया अतीक का फ्लैट है। उसी फ्लैट में रहकर अतीक का बेटा उमर पढ़ाई करता रहा है। ऐसे में पुलिस टीम ने शाहीन बाग पहुंचकर भी जानकारी जुटाई। इसके अलावा पुरानी दिल्ली के एक दो अन्य इलाकों में दबिश दी गई है।

पुरानी दिल्ली के एक लॉज में भी पुलिस ने पहुंच पूछताछ की। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर थक गई पुलिस अब मान रही है कि हो सकता है शाइस्ता भी दिल्ली में हो। ऐसे में सद्दाम, जैनब के साथ शाइस्ता को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद समेत उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को बरेली जेल में ले जाने वाले अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख का इनाम है। पुलिस को उसके दुबई से लौट आने का इनपुट मिला है। मामले में यूपी पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क साध जानकारी मांगी है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments