Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleचारों तरफ है आगरा चाट के सूजी वाले गोलगप्पों की दीवानगी, गजब...

चारों तरफ है आगरा चाट के सूजी वाले गोलगप्पों की दीवानगी, गजब का है स्वाद


आकाश कुमार/जमशेदपुर. लौह नगरी जमशेदपुर के लोग काफी चटपटा खाने के शौकीन है और जमशेदपुर के साकची बसंत टॉकीज के पीछे स्थित 40 साल पुराना आगरा चाट भंडार आज भी अपने स्वादिष्ट और बिना प्याज, लहसुन के चाट के लिए काफी मशहूर है. यह दुकान निमीचंद शर्मा जिन्हें प्यार से सब पंडित जी कहते हैं उनके बेटे राजा कुमार शर्मा के द्वारा संचालित की जाती है. इस दुकान की खासियत यह है कि यहां सूजी के गोलगप्पे बनते हैं जो जमशेदपुर में काफी कम देखने को मिलते हैं और यहां प्याज, लहसुन का इस्तेमाल नहीं होता है.

गोलगप्पे यहां 20 रुपए के तीन पीस मिलते हैं. आलू टिक्की चाट 50 रुपए के दो पीस, पापड़ी चाट 30 रुपए के 5 पीस , कचौड़ी चाट 30 रुपए के एक पीस, दही बड़ा चाट 30 रुपए के एक पीस, दही भल्ला 60 रुपए प्लेट, कांजीवाड़ा 30 रुपए के 5 पीस और गुजिया चाट 60 रुपए प्रति प्लेट मिलती है. यह दुकान 4:00 बजे से लेकर रात के 10:30 बजे तक खुला रहती है.

सूजी वाले गोलगप्पे होते है स्वादिष्ट

अगर आपको पार्टी फंक्शन के लिए आर्डर देना है तो आप 7970605142 में संपर्क कर सकते हैं. गोलगप्पा खाने आए स्नेहा ने बताया कि वह पिछले काफी साल से यहां पर गोलगप्पा खा रही है और यहां की खास सूजी वाले गोलगप्पे हैं. जो काफी स्वादिष्ट होते हैं.

Tags: Food, Food 18, Jamshedpur news, Jharkhand news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments