Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleचिकेन खाने का चस्का लग जाएगा, 2 पीस के साथ अनलिमिटेड चावल,...

चिकेन खाने का चस्का लग जाएगा, 2 पीस के साथ अनलिमिटेड चावल, नोट कर लीजिए लोकेशन


कैलाश कुमार/बोकारो. बोकारो के सेक्टर 2 में स्थित चिकन चस्का स्टॉल ग्राहकों के पसंदीदा जगहों में से एक है. यहां ग्राहक को किफायती दाम पर भरपेट भोजन का आनंद उठा सकते हैं .यहां ग्राहकों को 80 रुपये में दो पीस चिकन और अनलिमिटेड चावल मिलता है. वहीं एक्स्ट्रा चिकन पीस कि किमत 20 रुपये होती है. इसके अलावा यहां चिकन बिरयानी की भी बिक्री की जाती है. यहां 130 रुपये में एक प्लेट बिरयानी और 70 रुपये में हाफ प्लेट दी जाती हैं. इसमें किसी भी तरह का कोई ऑफर नहीं हैं.

स्टॉल के संचालक कौशल गुप्ता ने लोकल 18 कहा कि वह बीते एक  महीने से स्टॉल का संचालन कर रहे हैं. उन्होंने यह छोटा स्टार्टअप खुद शुरू किया है. जिसका उद्देश्य ग्राहको को गुणवत्तापूर्ण भरपेट भोजन करना है. उनके यहां रोजाना 5 से 6 किलो चिकन और 10 किलो चावल की खपत हो जाती है .वहीं स्टॉल को शुरू करने में उन्हें लगभग 25 हजार रुपये की लागत आई है. फिलहाल स्टॉल पर प्रतिदिन 50 प्लेट तक की खपत हो जाती है. रोजाना 700 से लेकर 1000 रुपये तक की आमदनी कमा लेते है.

एक प्लेट चिकन 80 रुपये में
कौशल ने बताया कि इस काम में उनके परिवार के लोगों भी पूरी तरह से समर्थन करते हैं. चिकन आइटम्स को तैयार करने में उनकी मदद भी करते हैं. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई की जानकारी देते हुए बताया कि वो बोकारो एमजीएम विद्यालय से 12वीं तक की पढ़ाई की है. उसके बाद विनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय से इकोनॉमिक्स विषय में स्नातक वर्ष 2021 में पूरा किया. अब वह बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही स्टॉल का सफलतापूर्वक संचालन भी कर रहे हैं. विक्रेता कौशल ने बताया कि वह अपने स्टॉल का संचालन सुबह 10:30 से लेकर शाम 5 बजे तक करते हैं.  ग्राहक स्विग्गी जोमैटो के जरिए भी ग्राहक ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं .उनका अगला लक्ष्य खुद का एक रेस्टोरेंट खोलना है तकि लोग सस्ते दरों में स्वादिष्ट भोजन कर सके.

Tags: Bokaro news, Food 18, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments