Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalचुनाव से पहले खड़गे का आया बयान, कहा- 5 राज्यों में हमारी...

चुनाव से पहले खड़गे का आया बयान, कहा- 5 राज्यों में हमारी सरकार बन रही है


नई दिल्ली. नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दावा किया है कि उनकी पार्टी नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद सभी पांच राज्यों में सरकार बनाएगी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि वह मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी या मुख्यमंत्री के बजाय अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं.

यहां मीडिया को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, ‘माहौल हमारे पक्ष में है. हम सभी पांच राज्य जीतेंगे. हम-5, वे-0, आज यही स्थिति है.’ उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हर कोई प्रयास करता है और वे भी प्रयास कर रहे हैं. प्रधानमंत्री द्वारा अपने नाम पर वोट मांगने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे यह हास्यास्पद लगता है कि वह (प्रधानमंत्री) मध्य प्रदेश गए और कहा, ‘मोदी को वोट दो’ उन्होंने अपनी पार्टी या मुख्यमंत्री का नाम नहीं लिया.’ इससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री की छवि को नुकसान पहुंचा है.

कांग्रेस की नजर मध्य प्रदेश में वापसी करने पर है, जहां 17 नवंबर को चुनाव होंगे, जबकि वह छत्तीसगढ़ (दो चरणों – 7 और 17 नवंबर को मतदान) और राजस्थान विधानसभा (25 नवंबर) में लगातार दूसरी बार जीत हासिल करना चाहती है. पार्टी मिजोरम में भी आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही है जहां 7 नवंबर को मतदान होना है और तेलंगाना में जहां 30 नवंबर को मतदान होना है. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Tags: Congress, Mallikarjun kharge, PM Modi



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments