Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetचौंकाने वाला ऑफर! 50MP के सेल्फी कैमरा वाले इन 5G फोन पर...

चौंकाने वाला ऑफर! 50MP के सेल्फी कैमरा वाले इन 5G फोन पर गजब डिस्काउंट, आप भी तुरंत करें ऑर्डर


ऐप पर पढ़ें

बेस्ट सेल्फी कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं, तो फ्लिपकार्ट की धमाकेदार डील आपके लिए ही है। इस डील में आप 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा वाले Vivo V29 5G और Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 108 मेगापिक्सल तक के रियर कैमरे वाले ये फोन शानदार बैंक ऑफर के साथ भी आपके हो सकते हैं। इन पर जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इन फोन्स को आप आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन डिवाइसेज पर दी जा रही इस डील के बारे में।

इनफिनिक्स जीरो 30 5G

सेल में इस 5G फोन की कीमत 21,999 रुपये हो गई है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC या SBI के कार्ड का यूज करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 750 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आप इसकी कीमत को 20,400 रुपये तक कम कर सकते हैं। कुछ सेलेक्टेड मॉडल्स के एक्सचेंज पर आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। 

फीचर्स की बात करें, तो कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है। इसके रियर में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा लगा है। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट दिया गया है। कंपनी इस फोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है, जो फुल एचडी+ रेजॉलूश के साथ आता है। इनफिनिक्स के इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। 

वीवो V29 5G

वीवो का यह फोन सेल में 32,999 रुपये का मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 2500 रुपये तक कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। यह फोव 17 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। फोन में 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आपको 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसकी बैटरी 4600mAh की है, जो 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

वीवो का 50MP कैमरे वाला यह फोन अब बेहद सस्ता, हर कोई करेगा ऑर्डर

(Photo: TechTablets/YouTube) 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments