Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetचौंकाने वाली कीमत पर मिल रहा OnePlus का ये 5G फोन, Amazon-Flipkart...

चौंकाने वाली कीमत पर मिल रहा OnePlus का ये 5G फोन, Amazon-Flipkart नहीं यहां से खरीदें


ऐप पर पढ़ें

Oneplus Sale: अगर आप कम बजट में तगड़े फीचर्स चाहते हैं तो वनप्लस का ये 5G स्मार्टफोन आपके लिए है। जो इस समय सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा है। OnePlus के स्मार्टफोन पर बम्पर डिस्काउंट मिले ऐसा मौका बहुत कम होता है। ध्यान दें कि ये छूट अमेजन, फ्लिपकार्ट या वनप्लस की वेबसाइट नहीं बल्कि विजय.कॉम पर दी जा रही है। OnePlus का यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म विजय.कॉम पर 5000 रुपये सस्ता मिल रहा है। OnePlus Nord 3 5G फोन 50MP कैमरा के साथ आता है। आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में:


OnePlus Nord CE 3 5G का तगड़ा ऑफर

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB वैरिएंट विजय.कॉम पर 28,999 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। बता दें कि फोन को 33,000 रुपये में लॉन्च किया था। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत फोन  की कीमत को 5000 रुपये तक और कम किया जा सकता है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके इस फोन की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। 

 

बल्ले-बल्ले: Amazon की Great Republic Day सेल में बंपर छूट पर मिलेंगे टीवी-मोबाइल-लैपटॉप


OnePlus Nord CE 3 5G में मिलेंगे ये खास स्पेसिफिकेशन्स 

वनप्लस नोर्ड CE 3 5G में 120Hz के रिफ्रेश रेट पैनल के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर है। यह 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Nord CE 3 Lite में 80W सुपर VOOC चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से, स्मार्टफोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एक यूएसबी टाइप-सी मिलता है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में स्टेनलेस स्टील प्रोटेक्शन के साथ 50MP का प्राइमरी शूटर मिलता है। इसमें 2MP मैक्रो लेंस के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

 

धकाधक बिक रहे Realme के स्मार्टफोन, ऐसे टूटे भारतीय की 10 करोड़ के पार पहुंची Sale

 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments