Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजबरदस्त कैमरा और बैटरी के साथ आ रहा Samsung का नया स्मार्टफोन,...

जबरदस्त कैमरा और बैटरी के साथ आ रहा Samsung का नया स्मार्टफोन, बस कितनी होगी कीमत


ऐप पर पढ़ें

Samsung Galaxy A15 Expected Features and Price: Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन OLED पैनल वाला ब्रांड का पहला A-सीरीज़ स्मार्टफोन होगा। द एलेक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए15 सीरीज़ को ओएलईडी पैनल से लैस हो सकता है। सैमसंग पहले से ही अपने गैलेक्सी ए2 सीरीज स्मार्टफोन में OLED पैनल का उपयोग करता है और एंट्री-लेवल गैलेक्सी ए1 सीरीज एलसीडी पैनल से चिपकी हुई थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A15 पर एक मजबूत OLED पैनल का उपयोग करने की प्लानिंग बना रहा है, जिसका उपयोग गैलेक्सी A24 पर भी किया गया था। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A15 के फीचर्स और कीमत:

 

2-3 दिन बिना चार्ज किए चलाएं ये 6000mAh बैटरी वाले गदर Smartphones, कीमत ₹15000 से कम

 

Samsung Galaxy A15 की कीमत (अफवाह)

सैमसंग गैलेक्सी A15 के 2024 की पहली छमाही में लगभग 22,000 रुपये की संभावित कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। 

 

Samsung Galaxy A15 स्पेसिफिकेशन (अफवाह)

लीक के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A15 दो वेरिएंट 4G और 5G में आ सकता है। 4जी वेरिएंट की पिछली गीकबेंच लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है। हैंडसेट के 6.4-इंच डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और U-आकार के नॉच के साथ आने की उम्मीद है। गैलेक्सी A15 में हुड के नीचे 5,000mAh की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है।

जहां तक ​​कैमरे की बात है, सैमसंग गैलेक्सी ए15 के रेंडर से पता चला है कि यह ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है। जबकि अन्य दो सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अपकमिंग गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल शूटर के साथ आ सकता है।

 

खुशखबरी: अब Tata ग्रुप देश में ही बनाएगा iPhone, दुनियाभर में बिकेंगे



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments