Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentजब पिता और कजिन की मौत से टूट गई थीं तुनिषा शर्मा,...

जब पिता और कजिन की मौत से टूट गई थीं तुनिषा शर्मा, दोस्त बोलीं- डिप्रेशन से जूझ रही थीं


ऐप पर पढ़ें

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। 20 साल की तुनिषा ने सेट के मेकअप रूप में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई। तुनिषा ने शीजान के नाम कई पोस्ट शेयर किए थे। एक पोस्ट में उन्होंने एक्टर को अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत इंसान बताया। तुनिषा ने जिस शो के सेट पर फांसी लगाई अब पुलिस उसके कलाकारों से पूछताछ कर रही है। इस बीच एक और खुलासा हुआ है कि अभिनेत्री डिप्रेशन और एनजाइटी से जूझ रही थीं।

एक्ट्रेस की मौत के बाद क्या बोलीं दोस्त

तुनिषा के साथ पहले काम कर चुकीं एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने बताया कि उनके लिए इस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। इंडिया टुडे से बात करते हुए सिमरन कहती हैं, तुनिषा को डिप्रेशन और एनजाइटी की समस्या थी। उन्होंने आगे कहा कि उनकी फैमिली लाइफ बहुत अच्छी नहीं थी। 

खुद भी डिप्रेशन का किया था खुलासा

बता दें कि जनवरी 2021 में तुनिषा ने खुद माना था कि वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनके एक दोस्त ने इससे उबरने में मदद की। बॉम्बे टाइम्स से तुनिषा ने कहा, इंटरनेट वाला लव शो शुरू होने से पहले मुझे एनजाइटी इश्यूज थे और मैं बहुत लो फील करती थी। मैंने बहुत छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और मैंने अपने पिता को बहुत कम उम्र में खो दिया। फिर मेरी कजिन सिस्टर की मौत हो गई। मैं इमोशनली पूरी तरह से टूट गई थी। मुझे इस बात का हमेशा डर था कि मैं काम नहीं कर पाऊंगी। तब मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया । 

मां और एक्टर कंवर ढिल्लन ने की मदद

तुनिषा ने कहा था कि जब उन्होंने मेडिटेशन शुरू किया था तो उन्हें सेट पर शूटिंग करना पसंद नहीं था। सोशल मीडिया पर निगेटिविटी से उन पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। उस वक्त उनकी मां और एक्टर कंवर ढिल्लन उनका बडा सहारा बने। 

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments