Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalजब भगवान हुए बीमार...,चेकअप के लिए दौड़े-दौड़े भागे डॉक्टर साहब, लोग भी...

जब भगवान हुए बीमार…,चेकअप के लिए दौड़े-दौड़े भागे डॉक्टर साहब, लोग भी हुए हैरान


सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ ऐसे पोस्ट या वीडियो वायरल होते रहते है जिसे देखकर नेटीजंस के साथ-साथ आमजन भी हैरान हो जाते हैं. अभी हाल में इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट ही वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग काफी हैरान हो गए. उसमें एक डॉक्टर को स्टेथोस्कोप (हार्ट रेट जानाने की मशीन) से भगवान राम की हार्टबीट चेक करते हुए दिख रहे हैं. इस पोस्ट का कैप्शन दिया गया है, भगवान जी का भी हेल्थ चेक किया जाता है.

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम की आईडी से पोस्ट किया गया है, कैप्शन लिखा गया है, ‘जय श्री कृष्ण ❤️’ इसके साथ ही पोस्ट की तस्वीर पर लिखा गया है, ‘सिर्फ भारत ही एक ऐसा देश है, जहां डॉक्टर द्वारा भगवान जी का भी स्वास्थ्य चेक किया जाता है.’ पोस्ट करने के बाद से इसे 3 लाख 75 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है, जबकि 5 हजार से अधिक लोगों ने कंमेंट किया है.

अभी और जेल में रहेंगे संजय-मनीष, शराब घोटाला बना जी का जंजाल, अभी भी आस बाकी… ईडी ने कोर्ट में लगाया ये आरोप

इस पोस्ट में डॉक्टर अला (रोगियों की हार्ट रेट चेक करने वाली मशीन-स्टेथोस्कोप) लेकर भगवान राम की चेकअप कर रहे हैं, पास में सीता माता और लक्ष्मण जी की भी मूर्ति दिखाई दे रही है. मूर्तियों के पास 4 से 5 लोग हाथ जोड़े खड़े हैं. इससे दिखता है भारत जैसे देश में लोगों की इंसान ही भगवान की मूर्तियों के प्रति कितनी आस्था है.

इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने कमेंट किया है. कई यूजरों ने इसे बकवास बताया है, लेकिन एक sanjeevni127 नाम की यूजर ने सबकी बोलती बंद करते हुए लिखा, ‘मैं सब के comment देख रही..तो सबसे ज्यादा मज़ाक हिन्दू लोग ही उड़ा रहे..वो ये नहीं जानते हमारे यहाँ भगवान living thing है..उनको स्नान कराया जाता..शृंगार किया जाता है..और भोग लगाया जाता है…हे ईश्वरद जिन्हें बुद्धि नहीं उन्हें बुद्धी दो प्रभु .’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘भक्तों की भावना है परवाह है प्यार है सबको समझ नहीं आएगा ये प्रेम की भावना है ❤️❤️.’

Tags: Instagram Post, Trending news, Viral Photo





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments