Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalजयशंकर बोले-कैप्टन मोदी, राहुल ने क्यों की सरकार की तारीफ; पढ़िए आज...

जयशंकर बोले-कैप्टन मोदी, राहुल ने क्यों की सरकार की तारीफ; पढ़िए आज शाम की टॉप-5 न्यूज


ऐप पर पढ़ें

सरकार कैसे काम करती है, इस चीज को भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को बेहद रोचक अंदाज में बताया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ हमलावर रहे हैं। पिछले नौ सालों से सत्ता पर काबिज मोदी सरकार पर राहुल गांधी निशाना साधते आए हैं, लेकिन ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी पहुंचे राहुल ने तारीफ भी की है। पढ़िए आज शाम की टॉप-5 खबरें…

कैप्टन मोदी…क्रिकेट के अंदाज में जयशंकर ने बताया कैसे काम करती है सरकार

सरकार कैसे काम करती है, इस चीज को भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को बेहद रोचक अंदाज में बताया। जयशंकर ने क्रिकेट का उदाहरण देते हुए बताया कि कप्तान मोदी के नेतृत्व में हम सुबह छह बजे से नेट प्रैक्टिस शुरू कर देते हैं। भारतीय विदेश मंत्री ने यह बातें रायसीन डायलॉग में बोलते हुए कहीं। सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, इस दौरान एस जयशंकर ने फिल्मी उदाहरण भी दिए। उन्होंने भारत और इंग्लैंड के रिश्ते को फिल्म आरआरआर का रेफरेंस देते हुए परिभाषित किया। उनके नेतृत्व में हम सुबह 6 बजे से नेट प्रैक्टिस शुरू कर देते हैं, जो देर रात तक चलती रही है। 

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तारीफ की, इन दो योजनाओं को बताया अच्छा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ हमलावर रहे हैं। पिछले नौ सालों से सत्ता पर काबिज मोदी सरकार पर राहुल गांधी निशाना साधते आए हैं, लेकिन ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी पहुंचे राहुल ने तारीफ भी की है। दरअसल, राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार की दो योजनाएं अच्छी हैं। ये दो योजनाएं उज्ज्वला योजना और दूसरी पीएम जन धन योजना हैं। दरअसल, कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी से स्टूडेंट्स ने सवाल किया था कि क्या वे मोदी सरकार की दो नीतियों के बारे में बता सकते हैं, जिससे लोगों को फायदा हुआ है।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

घूसखोर बेटे के पकड़े जाने पर भाजपा MLA का इस्तीफा,बनाए गए आरोपी नंबर 1

बेटे के 40 लाख रुपये की घूस लेते हुए पकड़े जाने पर कर्नाटक के भाजपा विधायक एम. विरुपक्षप्पा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लोकायुक्त की ऐंटी करप्शन विंग के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में भाजपा विधायक को पहला आरोपी बनाया गया है। विरुपक्षप्पा के अफसर बेटे प्रशांत को घूस लेते पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था और उसे ऐंटी करप्शन कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। घूसकांड के बाद उसके घर पर भी रेड मारी गई थी, जिसमें 6 करोड़ रुपये कैश मिला है। 

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

सुष्मिता सेन को सेट पर हुआ था सीने में दर्द? ये आई हार्ट अटैक का अपडेट

सुष्मिता सेन ने 2 मार्च को अपने फैन्स को हार्ट अटैक की शॉकिंग खबर दी। हालांकि साथ में गुड न्यूज यह थी कि वह अब ठीक हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने ज्यादा डिटेल नहीं दी थी। बस हेल्थ अपडेट के साथ लिखा था कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी की गई है और स्टेंट पड़ा है। अब सुष्मिता के करीबी सोर्स के हवाले से खबर आ रही है कि उन्हें 27 फरवरी को हार्ट अटैक पड़ा था। उस समय वह शूटिंग कर रही थीं। वैसे सुष्मिता ने अपने पोस्ट में लिखा था कि बाकी डिटेल वह बाद में देंगी।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

आराध्या संग धीरेंद्र शास्त्री से मिलीं ऐश्वर्या राय? जानें सच्चाई

इन दिनों बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने चमत्कारों को लेकर सुर्खियों में हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में नेता, राजनेता, समते बड़े-बड़े नामी लोग पहुंच रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो है, इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्य राय अपनी बेटी आराध्या के साथ बागेश्वर धाम पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  हालांकि फैक्ट चेक में ये वीडियो फेक निकला है। 

दरअसल, चार दिन पहले अक्कू सिंह आकाश नाम के यूजर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments