Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget'जवान' मूवी में शाहरुख खान ने यूज किया यह फोन, ब्रैंड देखकर...

‘जवान’ मूवी में शाहरुख खान ने यूज किया यह फोन, ब्रैंड देखकर चौंक गए लोग


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड का किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ इन दिनों देशभर में धूम मचा रही है और फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और इसके डायलॉग्स की चर्चा भी हो रही है। इस मूवी के कुछ सीन्स में शाहरुख खान एक चाइनीज ब्रैंड का स्मार्टफोन यूज करते नजर आ रहे हैं, जिसके देखकर कई लोग चौंक गए हैं। यह फोन 15 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। 

‘जवान’ फिल्म के एक हिस्से में शाहरुख पुलिसवाले के किरदार में दिखे हैं और कॉल करते नजर आए हैं। यहां उनका किरदार काले रंग का जो फोन इस्तेमाल करता है, वह लोकप्रिय चाइनीज टेक कंपनी Poco का है। यह कंपनी का बजट डिवाइस Poco M4 Pro मॉडल है, जो बड़े AMOLED डिस्प्ले और दमदार कैमरा सेटअप के साथ आता है। शाहरुख के हाथ में यह फोन देखकर Poco यूजर्स खुश हैं और इस बारे में सोशल मीडिया पर भी लिख रहे हैं। 

1200 रुपये से भी कम में आए Poco Pods, लगातार 30 घंटे तक सुनाएंगे म्यूजिक

फिल्मों में कैसे इस्तेमाल किए जाते हैं फोन? 

मूवीज या डॉक्यूमेंटरीज की शूटिंग के दौरान असली स्मार्टफोन्स अक्सर सेट पर लेकर जाना मना होता है, जिससे सेट या फिर मूवी लुक्स से जुड़े फोटोज लीक ना हो सकें। साथ ही अभिनेता भी अपने पर्सनल फोन शूटिंग के दौरान इस्तेमाल नहीं करते। फिल्म के दौरान इस्तेमाल होने वाली ज्यादातर चीजें प्रॉप्स होती हैं और असली नहीं होतीं। हालांकि किसी सीन के शूट होने में देरी ना हो इसलिए जरूरी चीजें कई बार फटाफट इस्तेमाल करनी पड़ सकती हैं। Poco का फोन भी ऐसी ही रेंडम चॉइस हो सकता है। 

इतनी है Poco M4 Pro की कीमत

पोको ने यह स्मार्टफोन दो साल पहले 11 नवंबर, 2021 को लॉन्च किया था। POCO M4 Pro का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल ग्राहकों को Flipkart पर 12,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। वहीं, चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए इसके लिए भुगतान करने पर फोन डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसपर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। फोन कूल ब्लू, पावर ब्लैक और यलो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन खरीदने के लिए ज्यादा क्यों खर्च करना? 6000 रुपये से भी कम में खरीदें Poco धांसू फोन 

ऐसे हैं POCO M4 Pro के स्पेसिफिकेशंस

पोको के इस बजट फोन में 6.43 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में MediTek Helio G96 प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। डेडिकेटेड स्लॉट के साथ इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ सकता है। POCO M4 Pro में 64MP मेन, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। डुअल स्पीकर्स और 16MP सेल्फी कैमरा वाले इस फोन की 5000mAh बैटरी को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments