Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजियो का धमाल, Ookla टेस्ट स्पीड में जीते सभी 9 अवार्ड, 5G...

जियो का धमाल, Ookla टेस्ट स्पीड में जीते सभी 9 अवार्ड, 5G के मामले में भी बेस्ट


Image Source : फाइल फोटो
बेस्ट मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस नेटवर्क के मामले में भी रिलायंस जियो नंबर एक रही।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। बेहतर ऑफर्स के साथ साथ कंपनी यूजर्स को बेहतर कनेक्टिविटी भी प्रवाइड कराती है। जियो देश की नंबर एक कंपनी क्यों है आज यह एक बार फिर साबित हो गया है। मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस जियो ने Ookla स्पीड टेस्ट में कुल 9 अवार्ड जीते हैं। कंपनी को यह अवॉर्ड अलग अलग कैटेगरी में मिले हैं। 

रिलायंस जियो को यह अवॉर्ड वर्ष 2023 के Q1-Q3 नेटवर्क परफॉर्मेंस के आधार पर दिए गए हैं। जियो को जिन सेक्शन के लिए अवार्ड मिले हैं उनमें फॉस्टेस्ट मोबाइल नेटवर्क, फॉस्टेस्ट 5जी मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल कवरेज, बेस्ट मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस, बेस्ट मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस, टॉपरेटिड मोबा इल नेटवर्क, बेस्ट 5G मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस और बेस्ट 5जी मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस कैटेगरी शामिल हैं।

Ookla के सीईओ ने कही ये बात

ओकला के अध्यक्ष और CEO स्टीफन बाय ने कहा कि हम अपने इनसाइट्स के जरिए अपने ग्राहकों को (टेलीकॉम कंपनियों) को उनके ग्राहकों को बेस्ट नेटवर्क की सुविधा देने के लिए प्रेरित करते हैं जिससे लोग बिना किसी दिक्क्त के अपना काम कर सकें। स्टीफन ने कहा कि इस बात की जानकारी देते हुए बेहद खुशी मिल रही है कि जियो आज यूजर्स को सबसे बेहतर नेटवर्क प्रवाइड करा रहा है। 

जियो के लिए सौभाग्य की बात: आकाश अंबानी

Ookla स्पीड टेस्ट में में नौ अवॉर्ड जीतने पर कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा कि कंपनी का उद्देश्य हमेशा से भारत में एक ऐसी डिजिटल सोसाइटी बनाने का था जहां टेक्नोलॉजी हमारे जीवन के हर एक क्षेत्र में सकारात्मक चेंजेज ला सके। इस बदलाव में भागीदार बनना रिलायंस जियो के लिए बेहद सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि हम अपनी सर्विस को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो का बंपर ऑफर, यूजर्स को हर रीचार्ज में मिलेगा कैशबैक और रिवॉर्ड पॉइंट्स





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments