Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजियो का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 400 रुपये से भी...

जियो का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 400 रुपये से भी कम है इसकी कीमत


Image Source : फाइल फोटो
जियो के पास ग्राहकों के लिए कई सारे सस्ते प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्याद यूजर्स हैं। कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियों को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास हर यूजर के लिए कुछ न कुछ खास है। आप अपनी जरूरत के मुताबिक सस्ता या फिर महंगा प्लान खरीद सकते हैं। आज हम आपको जियो के एक सस्ते प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको कम दाम में 84 दिन की लंबी वैलडिटी मिलती है।

जियो ने पोर्टफोलियों में एक Value सेक्शन बना रखा है। कंपनी ने इसमें तीन प्लान ऐड कर रखे हैं। इसमें एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को 400 रुपये से कम में लंबी वैलिडिटी, डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आइए आपको इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो के Value Plan में मिलते हैं गजब के फायदे

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 395 रुपये वाला Value प्लान है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा भी मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद हो जो सिर्फ कॉलिंग ज्यादा करते हैं, यानी जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। 

इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 6GB डेटा मिलता है। यानी आप हर महीने सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे आप सिर्फ जरूरत के समय डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन के लिए 1000 SMS दिए जाते हैं। अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 1 घंटे भी नहीं चलती लैपटॉप की फुल बैटरी, आपकी ये गलतियां हो सकती हैं बड़ा कारण





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments