Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजियो का 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, कंपनी दे रही है...

जियो का 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, कंपनी दे रही है 180GB इंटरनेट डेटा – India TV Hindi


Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट में कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance jio Long Validity Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। देशभर में जियो के करीब 44 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिसमें सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं।  जियो की लिस्ट में शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले प्लान भी मौजूद हैं।  आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार प्लान को चुन सकते हैं।

अगर आप जियो ग्राहक हैं और लॉन्ग टर्म वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको सस्ते रिचार्ज पर लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही कंपनी भरपूर डेटा भी ऑफर करती है। आइए आपको बताते हैं जियो के इस स्पेशल प्लान के बारे में…

जियो की लिस्ट का सबसे किफायती प्लान

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 749 रुपये का प्रीपेड प्लान हैं। जियो का यह प्लान Most Loved Plans की लिस्ट में शामिल है। यह प्लान उन दोनों ही यूजर्स के लिए परफेक्ट है जो लंबी वैलिडिटी चाहते हैं या फिर जिन्हें डेटा की जरूरत अधिक पड़ती है। जियो के 749 रुपये के प्लान में कंपनी 90 दिन की वैलिडिटी देता है। आप 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

जियो के इस प्लान में 180GB इंटरनेट डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इस तरह आप इसमें अपने डेली रूटीन के इंटरनेट वाले काम भी आसानी से पूरे कर पाएंगे। हर दिन आप इसमें 100 SMS का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो ग्राहकों को इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

इस प्लान में मिलता है 42GB डेटा फ्री

आपको बता दें कि अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें आपको इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप कंपनी का 719 रुपये का प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इसके साथ इसमें डेली 2GB डेटा के साथ 42GB डेटा फ्री भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- HP ने लॉन्च किया लैपटॉप की तरह दिखने वाला HP Envy Move पोर्टेबल कंप्यूटर, जानें इसकी कीमत और फीचर्स





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments