Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजियो के ग्राहकों की हुई मौज, कंपनी ने लॉन्च किए 19 और...

जियो के ग्राहकों की हुई मौज, कंपनी ने लॉन्च किए 19 और 29 रुपये के दो सबसे सस्ते डेटा प्लान


Image Source : फाइल फोटो
अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप सस्ते डेटा पैक का लाभ उठा सकते हैं।

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों का बखूबी ध्यान रखती है। इसीलिए कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए नए बेनेफिट्स के साथ नए नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। अभी कंपनी ने ग्राहकों के लिए 123 रुपये मे 28 दिन वाला प्रीपेड पैक पेश किया था। अब कंपनी ने यूजर्स को एक और गुड न्यूज दे दी है।  रिलायंस जियो ने ज्यादा डेटा (Reliance Jio Data) इस्तेमाल करने वाले प्रीपेड यूजर्स के लिए दो सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए  हैं। जियो की तरफ से 19 रुपये और 29 रुपये के दो प्रीपेड प्लान (Jio New Prepaid data Plans) पेश किए  हैं। 

अगर जियो के ग्राहक हैं और आप ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो अब आराम से आप एक्स्ट्रा डेटा का इस्तेमाल कर सके हैं। इस एक्स्ट्रा डेटा के लिए आपको बहुत कम खर्च करने पड़ेंगे। जी हां जियो ने एक्स्ट्रा डेटा के लिए दो सस्ते डेटा पैक लॉन्च किए हैं। अगर आपकी डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो आप इन 19 और 29 रुपये के प्रीपेड डेटा पैक का लाभ उठा सकते हैं। 

रिलायंस ने जियो के उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है जो ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं और ऐसे यूजर्स जो सिर्फ वॉयस कॉलिंग वाला पैक कराते हैं लेकिन अगर उन्हें इमरजेंसी में डेटा पैक की जरूरत हो तो कम दाम में इंटरनेट से जुड़े काम को पूरा कर सकते हैं। 

Jio के 19 रुपये वाले डेटा पैक के बेनेफिट्स

जियो के 19 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1.5 GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा प्रीपेड प्लान तक रहेगी। बता दें कि जियो के पास इससे कम खर्च वाला भी एक डेटा पैक मौजूद है। आप 15 का भी डेटा पैक करा सकते हैं लेकिन इसमें आपको सिर्फ 1GB डेटा मिलेगा। ऐसे में आप सिर्फ 4 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करके 500MB डेटा एक्स्ट्रा पा सकते हैं। 

Reliance Jio का 29 रुपये डेटा पैक के बेनेफिट्स

रिलायंस जियो ने 29 रुपये का सस्ता डेटा पैक लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को 2.5 GB डेटा मिलता है। इस डेटा पैक की भी वैलिडिटी यूजर्स के नॉर्मल प्रीपेड प्लान के बराबर रहेगी। जियो के पोर्टफोलियो में 25 रुपये का भी एक डेटा पैक मौजूद है जिसमें ग्राहकों को 2GB डेटा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- आ गया जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments